Total Visitors : 5 7 6 3 3 6 8

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने में तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई ...

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से बीती 7 तारीख को तीन युवक संजय मिश्रा, संजीव और ऋतिक घर से काम पर जाने को कह कर निकले थे। उसके बाद से इन तीनों का कुछ पता नहीं चला। 12 अक्टूबर को गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने में तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा था। आखिरकार पुलिस ने उनके कॉल डीटेल्स खंगालने शुरू किए। जिसके बाद सामने आया कि आखरी बार वह अपने तीन दोस्तों के साथ दिल्ली में लोहे के पुल पर गए थे। वहां पर नहाने का प्रोग्राम बना था और यही प्रोग्राम उनके लिए आखिरी साबित हुआ।

आरोपियों ने कबूला सच जिन तीन दोस्तों के साथ वह दिल्ली में नहाने के लिए गए थे, उनके साथ झगड़ा हो गया था और शराब के नशे में तीनों ने संजीव, संजय और ऋतिक की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी और लाश को यमुना नदी में बहा दिया था। पुलिस ने जब मामले में किशन, रवि और महेश नाम के इन तीन युवकों को हिरासत में लिया, और पूछताछ की, तब इन तीनों ने राज उगल दिया। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन दोस्तों ने बाकी तीन दोस्तों का बेरहमी से कत्ल करके उनकी लाश को बहा दिया था।

Related News

Leave a Reply