Total Visitors : 5 8 0 7 7 4 5

सोनीपत संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया ...

पुलिस ने चिता से निकाला नाबालिग लड़की का शव, ऑनर किलिंग का शक

हरियाणा के सोनीपत के गांव कव्वाली में एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया वहीं मौत के बाद पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि उसके परिजनों ने उसकी हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को श्मशान घाट में अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया फिलहाल पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

शुरुआती जांच में पुलिस ऑनर किलिंग की बात को सिरे से नकार रही है। जब पुलिस से घटना के बारे में पूछा गया तो पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास फोन आया था, जिसमें नाबालिग की मौत की वजह ऑनर किलिंग बताया गया वहीं परिजन इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। पूरे मामले में डीएसपी हरेंद्र ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि एक युवती की हत्या कर शव को दाह संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

वहीं शवपर किसी चोट के निशान नहीं मिले परिजनों ने बताया कि मां-बेटी का झगड़ा हुआ था और उसी के बाद उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस को ऑनर किलिंग के शक की शिकायत मिली थी। पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया पुलिस का कहना है कि पहले मेडिकल रिपोर्ट आएगी और उसी के बाद इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

Related News

Leave a Reply