trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 161

लुधियाना में एसिड अटैक ...

पंजाब के लुधियाना जिले में एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है. जिले के टिब्बा रॉड इलाके में युवती पर उसके घर में ही एसिड फेंक दिया गया. आरोपी ने पहले युवती के घर का गेट खटखटाया और फिर उसका नाम पुकारा. युवती जैसे ही घर से बाहर निकली तो आरोपी ने उस पर तेज़ाब उड़ेल दिया।

युवती एसिड अटैक से बुरी तरह झुलस गई पीड़िता को सीएमसी लुधियाना में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की चार दिन पहले ही सगाई हुई थी। पीड़िता के पिता होजरी का काम करते हैं। युवती के दो छोटे भाई हैं। उसने कुछ समय पहले यूपी से ग्रेजुएशन और सिलाई का कोर्स किया है, फिर लुधियाना आकर घर में सिलाई शुरू कर दी थी।

घटना के वक्त वह मां के साथ घर पर थी. तभी किसी ने मेन गेट खटखटाया उसने निकलकर पूछा, हां जी बताइये, तभी युवक ने तेजाब फेंक दिया। एसिड युवती के मुंह में भी चला गया। इसके अलावा पैर तक भी कई जगह जख्म हो गए हैं। आरोपी ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था।

 फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात को सगाई से जोड़कर देख रही है, एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है, लेकिन परिजनों ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है

 

Related News

Leave a Reply