trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 49

सातों सांसद आम आदमी पार्टी के दे दो-अरविंद केजरीवाल ...

दिल्ली

रविवार को दिल्ली में वाल्मीकि मेला-2018 कार्यक्रम आयोजित किया गया था. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि थे. कार्यक्रम में मौजूद दिल्ली वालों से अरविंद केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि इस जीत के बाद 2019 में प्रधानमंत्री कोई भी हो, वह सबसे काम करवा लेंगे।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं सभी पार्टियां कमर कसती हुईं नजर आ रही हैं. बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, तेलंगाना राष्ट्र समिति, बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी समेत तमाम दल सत्ता के फाइनल में जाने से पहले जहां राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में आमने-सामने हैं तो वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली की सातों सीटों पर AAP पूरी मजबूती से उतरने का मन बना चुकी है. पार्टी नेता चुनाव में उतरने के लिए घर-घर जाकर चंदा मांगने की कवायद भी शुरू कर चुके हैं. इस बीच रविवार को दिल्ली में आयोजित वाल्मीकि मेला-2018 में सीएम
अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों से AAP के सातों सांसद उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद देश का प्रधानमंत्री कोई भी हो, अगर दिल्ली के सातों सांसद उनकी पार्टी के होंगे तो वह सबसे काम करवा लेंगे.

"जैसे 70 में 67 सीटें दी थी, इस बार दिल्ली में सात के सातों सांसद आम आदमी पार्टी के दे दो।
प्रधानमंत्री कोई भी हो काम तो मैं सबसे करवा लूंगा जैसे LG से करवाया था"- 

Related News

Leave a Reply