Total Visitors : 5 7 6 3 4 8 6

पीड़ित परिवारों को सिद्धू ने लिया गोद ...

अमृतसर  

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अगर किसी परिवार में कोई कमाने वाला या संभालने वाला नहीं है तो मैं और मेरी पत्नी उनको ताउम्र संभालेंगे। अमृतसर रेल हादसे में मारे गए लोगों की जिम्‍मेदारी अब नवजोत सिंह सिद्धू लेंगे। सिद्धू ने ऐलान किया है कि वह सभी परिवार की जिम्‍मेदारी उठाएंगे. उन्‍होंने कहा, 'अगर किसी परिवार में कोई कमाने वाला या संभालने वाला नहीं है तो मैं और मेरी पत्नी उनको ताउम्र संभालेंगे।

अमृतसर रेल हादसे को लेकर विरोधियों के निशाने में आ चुके नवजोत सिंह सिद्धू और उसकी पत्‍नी नवजोत कौर ने बड़ा फैसला करते हुए कहा है कि वह इस हादसे के पीड़ित परिवार की जिम्‍मेदारी उठाने को तैयार हैं. वह पीड़ित परिवार की उम्रभर मदद करने को तैयार हैं. उन्‍होंने कहा कि वह परिवार के किसी सदस्‍य को नौकरी दिलाने की कोशिश भी करेंगे।

इससे पहले अमृतसर रेल हादसे को लेकर मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्‍नी नवजोर कौर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।मुजफ्फरपुर में सामाजिक कार्यकर्ता तमन्‍ना हाशमी ने यह मामला दर्ज कराते हुए हादसे के लिए नवजोत कौर को जिम्‍मेदार बताया है. इस मामले में अब तीन नवंबर को सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि अमृतसर में दशहरा उत्सव के दौरान DMU ट्रेन की चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई और करीब इतने ही लोग घायल हुए हैं. इस हादसे के बाद से रेलवे और पंजाब सरकार सवालों के घेरे में है। रेलवे ने इसमें अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की चूक होने से इनकार किया है। रेल राज्य मंत्री, रेलवे बोर्ड प्रमुख और डीआरएम तीनों ने ही ट्रेन के ड्राइवर का बचाव किया है।

Related News

Leave a Reply