Total Visitors : 5 8 0 8 0 2 0

सीबीआई ने अपने ही DSP देवेंद्र कुमार को किया गिरफ्तार ...

राकेश अस्थाना घूस मामले में बड़ी कार्रवाई 

CBI चीफ आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच चल रही गहमागहमी अभी थमी नहीं थी कि राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत के आरोपों के संबंध में सीबीआई डिप्टी एसपी देवेंद्र कुमार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली सीबीआई विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत के आरोपों के संबंध में सीबीआई डिप्टी एसपी देवेंद्र कुमार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. सीबीआई ने अपने ही अफसर को गिरफ्तार किया जिसका संबंध मीट कारोबारी मोईन कुरैशी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इस मामले में सीबीआई में दो नंबर की हैसियत रखने वाले राकेश अस्थाना के खिलाफ मामला दर्ज करने की खबरें सामने आई थीं।

हाल में ही खबरें आई थीं कि सीबीआई में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले राकेश अस्थाना के खिलाफ मामला दर्ज हुआ कि उन्होंने कारोबारी मोईन कुरैशी के केस की जांच के दौरान उन्होंने घूस ली. मीडिया की मानें तो अस्थाना के अलावा देवेंद्र कुमार व कई अन्य अधिकारियों के खिलाफ एजेंसी ने एफआईआर दर्ज की थी।

गौरतलब है कि ये एफआईआर हैदराबाद के बिजनेसमैन सतीश सना की शिकायत पर दर्ज की गई थी।  सतीश सना ने सीबीआई को बयान में कहा था कि राकेश अस्थाना ने 2 करोड़ रूपये की रिश्वत ली थी. दिसबंर के अंत में यह पैसा अस्थाना को देना शुरू किया गया था. यह रिश्वत मीट व्यापारी मोईन कुरैशी से जुड़े केस में दी गई थी ताकि उसका नाम सीबीआई उसका नाम दर्ज न करें इस प्राथिमिकी को लेकर अस्थाना ने कहा कि ये एफआईआर गलत है जिसके पीछे सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय के कुछ अधिकारियों की साजिश है।

Related News

Leave a Reply