trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 23

वायरल वीडियो जिसमें कांग्रेस के बारे में कुछ ऐसा कहते दिखे ...

भोपाल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी कांग्रेस सहित सभी पार्टियों के उम्मीदवार पूरा जोर लगा रहे हैं। कांग्रेस अपनी जीत का दावा कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर उसके उम्मीदवार कमजोर नजर आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी मॉर्निंग वॉक के समय डोर-टू-डोर कैंपेन करते नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कांग्रेस के बारे में कुछ ऐसा कहते नजर आए जो कि विपक्षी पार्टियों का मनोबल बढ़ाने के लिए काफी है। इस दौरान राजू पटवारी एक परिवार के मुखिया के पैर छूकर आशिर्वाद लेने के दौरान कहते नजर आए,

‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’.

इस वीडियो को खुद जीतू पटवारी ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है लेकिन शेयर करने के दौरान शायद वे वीडियो को पूरी तरह सुन नहीं पाए और ट्रोल हो गए। इस वीडियो के आखिर में वे अपनी इज्जत रखवाने के लिए कांग्रेस को तेल लेने जाने की बात कह रहे हैं इस वीडियो की क्लिप देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गई लोग कांग्रेस और बीजेपी को टैग कर वीडियो शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद जीतू पटवारी का ध्यान अपनी गलती पर गया तो वे सफाई देते नजर आए। उन्होंने कहा कि मेरे शब्दों का गलत प्रचार किया जा रहा है। जीतू पटवारी ने बीजेपी पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र के वरिष्ठ लोग मेरे परिवार के सदस्य हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपनी ही पार्टी के नेताओं के बयानों से परेशान है हाल ही में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं इसलिए रैलियों में नहीं जाता क्योंकि मेरे बोलने से कांग्रेस के वोट कटते हैं।

Related News

Leave a Reply