trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 228

एक ही परिवार के दो बच्चों की हत्या की सूचना मिलते ही कई थानो ...

दो बच्चों के मर्डर की सूचना से सनसनी फैल गई है।  प्राप्त सूचना के अनुसार जिस समय मासूम बच्चों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया उस समय वे घर पर अकेले थे। पिता अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे और मां बाजार गई हुई थी ।वहीं एक ही परिवार के दो बच्चों की हत्या की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स के साथ एसपी, एडिश्नल एसपी, सीओ सिटी  भी मौके पर पहुंच गए। जांच के लिए डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ऋषि नगर मोहल्ले में रहने वाले पवन मिश्रा अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहते हैं । आज सुबह प्राइवेट नौकरी करने वाले पवन मिश्रा ड्यूटी पर चले गए। घर पर पत्नी मीनू और 2 बच्चे अंशिका और राघव थे। बताया जा रहा है कि बच्चों की माँ मीनू भी घर का सामान लेने के लिए बाजार चली गई थी। जब माँ घर लौटी तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गई।

महिला मीनू जब घर के कमरे में घुसी तो दोनों बच्चों के शव पलंग पर पड़े हुए थे। दोनों गला रेतकर हत्या की गई थी । वहीं घर का सामान बिखरा हुआ था और बक्सा भी खुला हुआ था। वहीं बच्चों के शव देखकर मीनू बदहवास हालत में घर से बाहर निकली और शोर मचाने लगी। मीनू की आवाज सुनते ही मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर आ गए और सभी खून से लथपथ बच्चों के शव देखकर हैरान रह गए ।

 इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद एसपी एमपी वर्मा के साथ ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची । वहीं बक्सा खुला होने से प्रथम दृष्टया बच्चों की लूट के विरोध में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related News

Leave a Reply