trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 236

राज ठाकरे की पार्टी का ऐलान बीजेपी के विरोध मे रैलिया करेंगे ...

महाराष्ट्र की राजनीति नई करवट ले रही है गुरुवार का दिन कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के लिए बड़ी राहत की खबर लेकर आया है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनावों में शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( एनसीपी ) का समर्थन करेगी। इस ऐलान के साथ ही अब राज ठाकरे दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार भी करेंगे। राज ठाकरे उम्मीदवारों के समर्थन में महाराष्ट्र में 9 जगहों पर रैली करेंगे राज ठाकरे जिन जगहों पर सभा करेंगे उनमें नांदेड़, सतारा, सोलापुर, मावल, बारामती, उत्तर-पूर्व मुंबई, उत्तर मुंबई, उत्तर-मध्य मुम्बई और नासिक शामिल हैं।

साफ है कि राज ठाकरे की रैली का फायदा आघाडी गठबंधन को मनसे वोटरों के वोट के रूप में मिलेगा। हालांकि, मनसे नेताओं का कहना है कि ये सभाएं बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ होंगी, क्योंकि उनके दिन भर गए हैं और उन्हें गिराना है। राज ठाकरे जिन 9 जगहों पर बीजेपी के विरोध मे और आघाडी के समर्थन में सभा करेंगे, उन जगहों में 4 कांग्रेस के और 5 एनसीपी के उम्मीदवार एनडीए के उम्मीदवारों के खिलाफ खड़े हैं।

मनसे नेताओं का कहना है कि जो आघाडी उम्मीदवार बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ टक्कर देने की स्थिति में होगा, राज ठाकरे उसके लिए सभा करेंगे ताकि मनसे का भी वोट उसे मिले और बीजेपी को हार झेलनी पड़े। इससे पहले ठाणे-पालघर के बीजेपी-सेना के करीब 1000 पदाधिकारी राज ठाकरे के आवास पहुचे और मनसे की सदस्यता ग्रहण की. इसमें बीजेपी के दो वर्तमान नगरसेवक भी शामिल हैं. मनसे नेताओं ने दावा किया कि वह भले ही लोकसभा चुनाव न लड़ रहे हों लेकिन लोगों को राज ठाकरे पर पूरा भरोसा है।

Related News

Leave a Reply