Total Visitors : 5 7 6 5 1 0 8

साल 2005 में गाड़ी चालक और क्लीनर की हत्या के बाद से था गायब ...

14 साल से फरार पेशेवर हत्यारे को पुलिस ने मारी गोली, 

कानपुर में सचेंडी पुलिस से शुक्रवार देर रात टिकरा पांडु नदी पुल पर 25 हजार के इनामी पेशेवर हत्यारे राजेश कुशवाहा की मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली उसके बाएं पैर में लगी। चालक और क्लीनर की हत्या करके प्रेस की गाड़ी लूटने के मामले में पुलिस को उसकी 14 वर्षों से तलाश थी।

शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात वह सर्विलांस सेल प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह और पुलिस फोर्स के साथ शिवली मार्ग टिकरा पांडु नदी पुल पर चेकिंग कर रहे थे। कल्याणपुर की ओर से पल्सर (बाइक) से आ रहा गोविंदनगर के सेवाग्राम निवासी राजेश पुलिस को देखकर शिवली रोड की ओर भागने लगा।
मार्ग पर कीचड़ की वजह से बाइक समेत वह गिर गया। पुलिस के घेराबंदी करने पर वह फायरिंग करते हुए भाग। तभी,  पुलिस की एक गोली उसके बाएं पैर में लगी। थाना प्रभारी के मुताबिक राजेश पेशेवर हत्यारा है। वर्ष 1996 में दादा नगर निवासी कारोबारी अरविंद कुमार के अपहरण बाद हत्या करने के मामले में राजेश को आजीवन कारावास की सजा हुई थी।

हाईकोर्ट से जमानत पर जेल से छूटने के बाद उसने वर्ष 2005 में फजलगंज से उरई जाने वाली प्रेस की गाड़ी (टाटा मैजिक) को बुक कराया। फिर उरई, जालौन निवासी चालक रज्जन और क्लीनर महेंद्र की हत्या कर शव को घाटमपुर क्षेत्र में फेंककर गाड़ी लूट ले गया था। इसके बाद से वह फरार चल रहा था।

तब तत्कालीन एसएसपी/डीआईजी प्रेम प्रकाश ने उसकी संपत्ति की कुर्की के बाद पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। बकौल थाना प्रभारी पकड़े गए शातिर के खिलाफ अर्मापुर, घाटमपुर और सचेंडी में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, बाइक और विभिन्न नामों के दस से अधिक आईकार्ड बरामद किए हैं।  

Related News

Leave a Reply