trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 5 1 3 3 6

पीड़ित माता पिता को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास का वचन ...

दोषियों को सज़ा तक विरोध जारी रहेगा: हर्षिता के पिता

कानपुर हर्षिता को न्याय दिलाने के लिए कानपुर के मोतीझील स्तिथ कारगिल पार्क गेटपर हज़ारों लोग इकट्ठे हुए और मौन जुलूस निकाला जिनमे महिलाएं पुरूष बच्चे व बुज़ुर्ग भी शामिल थे।

मौन जुलूस में शामिल सभी लोग जस्टिस फ़ॉर हर्षिता,मैं हूं हर्षिता, मुझे न्याय चाहिए के बैनर अथवा पोस्टर हाथों में लेकर देहजलोभी हत्यारो के विरोध में मार्च किया।

संछिप्त विवरण हर्षिता हत्याकांड :

सुसराल पक्ष अनुसार तीन दिन पूर्व धागा व्यापारी की पत्नी हर्षिता द्वारा सातवीं मंज़िल से कूद कर आत्महत्या कर ली गई थी,परंतु साक्ष्यों नौकरानी के पुलिस को दिए गए बयान एवं हर्षिता के परिवार अनुसार मामला आत्महत्या का नही हत्या का है,जिस की न्यायिक जांच पुलिस द्वारा जारी है,(गिरफ्तारी हो चुकी है)।

पिता पदम अग्रवाल ने क़हा : 

हर्षिता के पिता पदम अग्रवाल ने कहा कि हम लोग यहां हर्षिता को न्याय दिलाने के इकट्ठे हुए है और जब तक दोषियों को सज़ा नही मिलती हम विरोध करते रहेंगें।हर्षिता की माता संतोष अग्रवाल का कहना है कि हर्षिता के ससुराल वालों ने ही उसको सात मंज़िल से फेका है हत्यारो को फाँसी होनी चाहिए ताकि आगे किसी बेटी को उसके ससुराल वाले दहेज़ के लिए न प्रतारित करें और न किसी बेटी की हत्या दहेज़ के लिए की जाए।

सपोर्ट फाउंडेशन की अध्यक्ष ज्योति शुक्ला ने कहा कब तक समाज मे ऐसे दहेज़ के लालची राक्षस मासूम बेटियों को दहेज़ के लिए मौत के घाट उतारते रहेंगें ऐसे लोगो को फाँसी पे लटकाना चाहिए जिससे किसी की भविष्य में हिम्मत न हो बेटियों की हत्या करने की।

सभी धर्मो,वर्गों के लोग मौन जुलूस में शामिल :  

मौन जुलूस में सभी धर्मों,वर्गों के लोग व समाजसेवी सुभाषिनी अली,पनकी महंत जितेन्द्र दास,सपोर्ट फाउंडेशन की अध्यक्ष ज्योति शुक्ला, व कई सामाजिक संगठनों ने हर्षिता को न्याय दिलाने के लिए आगे आए है तथा पीड़ित माता पिता को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास का वचन भी दिया।।

 

Related News

Leave a Reply