Total Visitors : 5 7 6 5 5 2 6

चेकिंग कर रहे दारोग़ा को भारी पड़ी अकड़,सिपाही सहित लाइन हाजिर, ...

विधायक के चालक को पीटा, दरोगा और सिपाही लाइन हाजिर

उन्नाव। वाहन चेकिंग के दौरान जेल लाइन चौकी प्रभारी व सिपाहियों ने सदर विधायक के बाइक सवार चालक को पीट दिया।साथियों ने घटना के विरोध में हंगामा शुरू कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों व सदर विधायक ने मामला शांत कराया।पुलिस ने चालक का मेडिकल परीक्षण कराया। एसपी ने आरोपी चौकी प्रभारी व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

सदर विधायक पंकज गुप्ता की पत्नी व पैक्सफेड निदेशक रश्मि गुप्ता का निजी कार चालक अभिषेक रात करीब एक बजे बाइक से विधायक आवास से अपने घर कांशीराम कालोनी जा रहा था।एसपी के आदेश पर हरदोई ओवरब्रिज के निकट वाहन चेकिंग कर रहे जेल लाइन चौकी प्रभारी देवेंद्र भदौरिया,रोहित व जगत नारायण ने अभिषेक को रोकने का प्रयास किया।आरोप है कि अभिषेक के बाइक न रोकने पर उन्होंने डंडा फेंककर मारा जो हाथ में लग गया।अभिषेक का आरोप है कि दरोगा व सिपाहियों ने उसे पीटा।इस बीच अभिषेक ने विधायक आवास पर मौजूद साथियों को सूचना दी।सूचना पर पहुंचे साथियों ने पिटाई के विरोध में हंगामा खड़ा कर दिया।इस पर दरोगा देवेंद्र भदौरिया ने मामले की सूचना अधिकारियों को दी।सूचना पर सीओ सिटी उमेशचंद्र त्यागी, कोतवाली दिनेश चंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे।कुछ देर बाद ही सदर विधायक पंकज गुप्ता भी पहुंच गए।इस बीच सीओ सिटी उमेश चंद्र त्यागी ने चालक अभिषेक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।  एसपी एमपी वर्मा ने जेल लाइन चौकी प्रभारी देवेंद्र भदौरिया व सिपाही रोहित व जगत नारायण को लाइन हाजिर कर दिया।

 बावरिया गिरोह की सूचना पर चल रही थी चेकिंग

एसपी ने रात सभी थानों को विशेष चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे।कोतवाली क्षेत्र में बावरिया गिरोह के सक्रिय होने की सूचना पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।कार्रवाई की जद में आए दरोगा देवेंद्र भदौरिया ने बताया कि अभिषेक बिना नंबर की पल्सर बाइक लेकर जा रहा था।कागज न दिखा पाने पर बाइक सीज कर दी गई थी।जिसके बाद उसने अपने साथियों को बुलाया और हंगामा किया।

,

Related News

Leave a Reply