Total Visitors : 5 7 9 7 7 2 2

युवक के खाते में एक करोड़ रुपये आने पर डीआरआई का छापा....... ...

 पांच साल पहले पैसा कमाने गया था दिल्ली,खाते में एक करोड़ रुपये

दिल्ली पैसा कमाने गए महोबा के एक युवक के खाते में एक करोड़ रुपये आ गए। इतनी बड़ी रकम खाते में आने पर गुरुवार को राजस्व खुफिया निदेशालय लखनऊ (डीआरआई) की टीम ने युवक के महोबा के चरखारी स्थित आवास पर छापामार कार्रवाई कर अभिलेख खंगाले।

इस दौरान परिजनों से पैसा कहां से आया इसकी जानकारी ली लेकिन वह कुछ भी नहीं बता सके। तब टीम पूरे परिवार के लोगों के खाता नंबर और आधार कार्ड अपने साथ ले गई। कस्बा चरखारी के मोहल्ला नयापुरा निवासी मोहम्मद शरीफ के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रफीक पांच साल पहले दिल्ली में पैसा कमाने के लिए गया था।दो घंटे की पूछताछ के बाद बैंक खाता नंबर व आधार कार्ड ले गई टीम।

छोटा बेटा शकील चरखारी में ही इलेक्ट्रानिक की दुकान किए हुए है। रफीक ने दिल्ली में ही अपना खाता खुलवा लिया था। कुछ दिन पहले रफीक के दिल्ली में खुलवाए गए खाते में एक करोड़ रुपया आ गया। इसकी जानकारी होने पर डीआरआई दिल्ली ने रफीक पुत्र शरीफ को गिरफ्तार कर पूछताछ की लेकिन वह खाते में पैसा कहां से आया कोई जानकारी नहीं दे पाया।

दिल्ली इंटेलीजेंस की सूचना पर डीआरआई कार्यालय लखनऊ के इंस्पेक्टर सुनील माथुर और एसआई इमरान खान सहित चार सदस्यीय टीम ने गुरुवार की शाम को रफीक के चरखारी स्थित आवास में छापा मारा और दो घंटे तक अभिलेख खंगाले।

जहां से माता-पिता, भाई और छोटे भाई की पत्नी के बैंक खाता नंबर व आधार कार्ड ले गए। इंस्पेक्टर सुनील माथुर ने बताया कि इतनी बड़ी रकम कहां से आई इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट इंटेलीजेंस दिल्ली को भेज दी जाएगी।

Related News

Leave a Reply