Total Visitors : 5 7 9 8 2 7 8

फतेहपुर साम्प्रदायिक हिंसा का आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में ...

फतेहपुर : सांप्रदायिक हिंसा फैलाने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा,

फतेहपुर के बेहटा गांव में गोकशी की घटना के चौथे दिन मुख्य आरोपी मुश्ताक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बिंदकी पुलिस ने आरोपी को कानपुर देहात से पकड़ने का दावा किया है। हालांकि लिखापढ़ी में गिरफ्तारी जोनिहां चौराहे से दिखाई गई है।
गांव में हालात पटरी पर आ रहे हैं। समुदाय के लोगों में अभी दहशत का माहौल है। उनके बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं।आरोपी की निशानदेही पर गांव में छिपाई कुल्हाड़ी, बांका, छुरी बरामद की है।बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बेहटा गांव निवासी मुश्ताक शाह उर्फ अली अहमद पुत्र मुन्नू शाह को चौकी इंचार्ज बीबी सिंह ने पकड़ा है।

आरोपी की निशानदेही पर गांव में छिपाई कुल्हाड़ी, बांका, छुरी बरामद की है।आरोपी ने कबूल किया कि उसे मांस खाने की इच्छा हुई थी तभी उसने अलताफ,उमर के साथ रविवार की रात दो बजे अपनी पालतू गाय को तालाब किनारे काट डाला था। उसके अवशेष तालाब में फेंक दिए थे।

तीनों ने मांस का बंटवारा किया था। अवशेष उतराने से ग्रामीणों में चर्चा शुरू हो गई थी। इस वजह से वह मांस की बोरी मदरसे में छिपाकर भाग निकला था। वह जंगल के रास्ते से घूमते-घूमते बिंदकी पहुंचा था।उसके बाद कानपुर देहात के गजनेर में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर बुधवार को पहुंचा,वहीं छिपा हुआ था।

इधर, गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती है। कोतवाल नंदलाल सिंह ने बताया कि आरोपी की आर्थिक हालत नाजुक है।मांस के लिए जंगली जानवरों,जीव जंतुओं को नहीं छोड़ता है।आरोपी को जेल भेजा गया है।उसकी निशानदेही पर गोकशी में प्रयुक्त हथियार बरामद किए गए हैं।  

Related News

Leave a Reply