Total Visitors : 5 7 6 5 6 0 3

सिपाही पर 6 साल के बच्चे से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार...... ...

 सिपाही पर 6 साल के बच्चे से दुष्कर्म का आरोप,गिरफ्तार

 

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार की शाम गोवर्धन की एक कॉलोनी में एक सिपाही द्वारा 6 साल के एक बच्चे से कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सिपाही के खिलाफ गोवर्धन थाने में मुकदमा  दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शलभ माथुर ने बताया, "मूलतः मेरठ के हस्तिनापुर निवासी कुलदीप सिंह पिछले  तीन महीने से गोवर्धन में मोटर साइकिल दस्ते चेतक पर तैनात है। वह गोवर्धन में ही एक कालोनी में किराए पर रह रहा है। उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि सिपाही ने उसके छह साल के बेटे के साथ कुकर्म  किया है। बच्चे की शिकायत पर जब वह उसके यहां पहुंची तो वह सिपाही वहां से भाग गया था। 

उन्होंने बताया, "प्रथमदृष्टया सिपाही को दोषी पाते हुए तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है तथा उसकी बर्खास्तगी के लिए मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी जा रही है। " माथुर ने बताया, "वैसे इस मामले में गोवर्धन के पुलिस उपाधीक्षक को जांच कर रिपोर्ट देने की जिम्मेदारी दी गई है। 

इससे पहले हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर एक पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। पुलिस के अनुसार घटना को एक दिव्यांग युवक ने अंजाम दिया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 10 जुलाई की है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी प्लेटफॉर्म संख्या 6 पर सो रही बच्ची को उसके अभिभावक के बगल में उठाता और फिर उसे लेकर जाता दिख रहा था।

 

Related News

Leave a Reply