Total Visitors : 5 7 9 5 6 4 0

नाराज़ जीजा ने पत्थर से कुचल कर साले की निर्मम हत्या,ख़ुलासा.. ...

जीजा ने पत्थर से सिर कूंचकर बेरहमी से करदी अपने ही साले की हत्या,

उन्नाव के शुक्लागंज स्थित गांधी नगर में जीजा ने अपने एक साथी युवक के साथ मिलकर साले की पत्थर से सिर कूच कर हत्या कर दी। दिन-दहाड़े हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। साला अपनी भांजी के तय किए गए रिश्ते का विरोध कर रहा था। इसको लेकर जीजा और साले में अक्सर विवाद होता रहता था।

यही विवाद साले की हत्या का कारण बना। हत्या में शामिल युवक का भांजी के साथ रिश्ता तय हुआ था। प्रेम नगर निवासी नारायण सोनी (42) पुत्र ओम प्रकाश का जीजा सतीश सोनी पुत्र लल्लू गांधी नगर में रहता है। सतीश सोनी ने बेटी वर्षा का विवाह मोहल्ले में ही रहने वाले रामजाने पुत्र स्व. संतोष से तय किया था।

नारायण सोनी अक्सर सतीश के घर पर आकर इसका विरोध करता था। नारायण रिश्ते में रामजाने का मौसा लगता है। नारायण को लगा विवाह के बाद उसे रामजाने के पैर छूने पड़ेंगे। इसलिए वह नहीं चाहता था कि यह रिश्ता हो। बुधवार रात नारायण उसके घर आया और रामजाने को जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे नारायण फिर आया और गाली-गलौज करने लगा। इस पर नारायण और सतीश में मारपीट होने लगी। तभी रामजाने वहां आ गया। सतीश और रामजाने ने मिलकर नारायण की जमकर पिटाई कर दी। फिर सतीश ने पास पड़े एक भारी पत्थर से नारायण का सिर कूच कर हत्या कर दी।

कोतवाली प्रभारी श्याम पाल ने बताया कि नारायण के बेटे मोहन ने सतीश और रामजाने के खिलाफ  हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रामजाने को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सतीश को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। एसपी एमपी वर्मा स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सतीश सुनार का काम करता है। नारायण अपराधिक प्रवत्ति का था।अपने साले की हत्या में तीन माह पहले ही जमानत पर जेल से छूटा था। दस वर्ष पूर्व इस ही स्थान पर मृतक द्वारा भी हत्या की गई थी,कुछ समय पूर्व ही मृतक नारायण ज़मानत पर जेल से रिहा हो कर बाहर आया था।

Related News

Leave a Reply