Total Visitors : 5 7 9 7 8 4 0

चक्की के पट्टे में फंसा छात्रा का दुपट्टा, गर्दन कसने से मौत ...

चक्की के पट्टे में फंसा छात्रा का दुपट्टा, गर्दन कसने से मौत

 

मौरावां,थानाक्षेत्र के जेरा गांव में आटा चक्की के पट्टे को पार करते समय छात्रा का दुपट्टा फंस गया। इससे युवती की गर्दन दुपट्टे से कस गई और उसकी मौत हो गई। परिजनों ने हादसे की सूचना पुलिस को दिए बगैर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। युवती पिता की मदद करने के लिए चक्की पर आई थी।

मौरावां थानाक्षेत्र के जेरा गांव निवासी रमेशचंद्र साहू घर में ही आटा चक्की और स्पेलर चलाते हैं। रमेशचंद्र की पत्नी सुनीता की दो साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। सुनीता की मौत के बाद बड़ी बेटी पूर्णिमा (21) घर संभालती थी। गुरुवार सुबह घर में काम करने के बाद बेटी पूर्णिमा चक्की पर काम देख रही थी। तभी एक ग्राहक सरसों का तेल लेने पहुंच गया। पूर्णिमा ग्राहक के पास जाने के लिए चक्की का पट्टा पार करने लगी। तभी उसका दुपट्टा इंजन में फंस गया। इससे उसकी गर्दन कस गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। पूर्णिमा की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पूर्र्णिमा के दो छोटे भाई पुत्तन व छोटू हैं। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने कोई सूचना नहीं दी। 

पढ़ाई में थी होनहार 

पूर्णिमा घर के काम करने के साथ ही पढ़ाई में होनहार थी। हाल ही में उसने बीएससी की पढ़ाई पूरी की थी। मां की मौत के बाद से वह घर भी संभाल रही थी। पूर्णिमा की मौत पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

Related News

Leave a Reply