Total Visitors : 5 7 6 3 5 0 7

शर्मसार मानवता, सौतेला बाप बना बेटी की आबरू का लुटेरा....... ...

 सौतेले पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़कर जेल भेज दिया है।

सोनभद्र जिले के पिपरी नगर थाना क्षेत्र में तुर्रा चौराहे के समीप शुक्रवार को पिता ने रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद लड़की रोती-बिलखती अपने बाबा के पास गई और उन्हें घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। बाबा ने तुरंत 100 नंबर डायल करवाकर पुलिस बुला ली। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पिपरी थानाध्यक्ष मूलचंद चौरसिया ने बताया पिपरी नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला के पति की मौत हो गई। इसके बाद उसने दूसरे युवक से दूसरी शादी रचा थी। पहले पति से उसे एक 12 वर्षीय पुत्री है। शुक्रवार सुबह में नाबालिग लड़की सो रही थी तो उसके सौतेले पिता ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

इस घटना के बाद नाबालिग लड़की तत्काल अपने बगल के कमरे में सो रहे बाबा के पास पहुंची और उनको सारी बात बताई। बाबा ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन लगवाकर पुलिस बुलाई।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और पीड़ित नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गई। शुक्रवार को पुलिस ने लड़की को जिला अस्पताल भेजकर उसका मेडिकल कराया। पुलिस ने आरोपी को धारा 376 में चालान कर दिया है।

 

Related News

Leave a Reply