Total Visitors : 5 7 6 4 9 5 7

सटीक निशानेबाज़ी का परिचय देते हुए एक और अध इनकाउंटर....... ...

 बिधनू थाना क्षेत्र में सुबह साढ़े चार बजे हुई मुठभेड़,टॉप 10 अपराधी के बाएं पैर में गोली लगी,

कानपुर के बिधनू किसान नगर में शुक्रवार तड़के पुलिस और शातिर बदमाश में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी। जबकि दो बदमाश मौके से भाग निकले। पुलिस ने शातिर का उपचार कराने के बाद उसे जेल भेज दिया। 

थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मुखबिर ने सूचना दिया कि किसान नगर की तरफ से तीन व्यक्ति लूट की स्कूटी से बिधनू जा रहे हैं। तभी किसान नगर की ओर से स्कूटी सवार तीन लोग आते दिखाई दिए।

रुकने का इशारा करने पर तीनों स्कूटी छोड़कर भागने लगे। पुलिस टीम  पर फायरिंग करते हुए खेतों की भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में एक के पैर में गोली लग गई। जबकि दो अन्य बदमाश मौके से भाग निकले। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान बिधनू के दीनदयाल पुरम, तौधकपुर रोड निवासी धर्मेंद्र उर्फ पट्टू के रुप में हुई है।

पकड़ा गया आरोपी थाने का टॉप 10 अपराधी है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 13 जुलाई रात उसने जामू नगर पुल पर पीडब्लूडी कर्मचारी से स्कूटी लूट ली थी। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ बिधनू, नौबस्ता, कोतवाली, पारा (लखनऊ) के अलावा शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, चोरी, नकबजनी, गैंगस्टर, आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास से लूट की स्कूटी और तमंचा बरामद किए हैं।

Related News

Leave a Reply