Total Visitors : 5 7 6 4 4 2 2

सुर्खियां कानपुर नगर से.... ...

 

कानपुर सेंट्रल स्टेशन निरीक्षण करने पहुंचे एडीजी एसएसपी


कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर शुक्रवार रात एडीजी एसएसपी एसपी पूर्वी जैसे ही पहुंचे स्टेशन में अफरा-तफरी का माहौल हो गया 15 अगस्त की व्यवस्था को देखते हुए यात्रियों की टिकट जाचते हुए अन्य समस्याओं का जायजा लिया। वही संग्धिद लग रहे युवाओं से पूछताछ करते हुए बैगों की तलाशी ली गई

आवारा सांडी को पकड़ने पहुँचा नगर निगम दस्ता

 नगर निगम काऊ हैकर घंटो मशक्कत करते रहे पर सांड पकड न सके। बिना संसाधन के नगर निगम के तैनात प्राइवेट काऊ हैकर कानपुर शहर के तात्याटोपे नगर तो आवारा सांडी को पकड़ने पहुच गए। घन्टे मशक्कत भी की पर नाच न आवे आँगन डेढ वाली मिसाल हो गयी। दस्ते में पकड़ने वाले वेश-भूषा से नगर निगम के कर्मचारी नही लग रहे थे, लोडर पर जरूर नगरनिगम दर्शा रहा था।

समाजवादी पार्टी का ज़ोरदार धरना प्रदर्शन

 9 अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हम सबके महबूब नेता माननीय अखिलेश यादव जी के आवाहन पर कानपुर महानगर शिक्षक पार्क में विशाल धरना संपन्न हुआ।समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष अब्दुल मोईन खान आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई, सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी, आशु खान, वरुण मिश्रा, युवजन सभा नगर अध्यक्ष बन्टी यादव, हसन रूमी, पूर्व नगर अध्यक्ष चद्रेश सिंह, नगर सचिव दानिश खान, मो सरिया, आसिफ खान (शहज़ादे), मुमताज़ मंसूरी, रब्बानी शेख, कामरान अहमद, अरसालन अंसारी, अहसास बॉबी, मोनू, जावीद जमील, दीपक जसवाल और सभी समाजवादी साथी उपस्थित रहे।

सारे काम छोड़कर पुलिस चली गड्ढे नालो से गाय निकालने

नगर निगम की लापरवाहियों के कारण आये दिन कोई ना कोई घटना देखने को मिलती जिसके कारण सारे काम छोड़कर कभी जनता तो कभी प्रशासन को फालतू के कामो मे अपना वक्त ज़ाया करना पड़ता है। ताजा मामला कानपूर जिले के गोविन्द नगर थाना अन्तर्गत रतन लाल नगर का है जहाँ दबौली केसा के बगल मे बीते दिन शुक्रवार को सड़क किनारे बने नाले मे गाय गिर गयी जिसे देख इलाकाई लोगो ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी जिसकी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पीआरवी एवं क्षेत्रीय चौकी रतन लाल नगर पुलिस जिन्होंने रेस्क्यू टीम बुलवाकर इलाकाई लोगो संग मिलकर गाय को कड़ी मेहनत के बाद सफलतापूर्वक नाले से बाहर निकाला।

 नही थम रहा चोरों का आतंक 

                  कल्यानपुर थाना क्षेत्र में चोरो का आतंक दिन दहाड़े चोरो ने लाखो का माल पार किया, चोरो ने दिन में 2 बजे राजेश कुमार के घर में धावा बोल दिया घर पर उस समय कोई नही था, परिवार के लोग बहार गए थे चोरो ने करीब 20000.कैश और करीब 5 लाख के जेवर चोरी करके भाग गए, दिन दहाडे चोरी से क्षेत्र में लोगो में भय का माहौल है कल्यानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस पस्त है चोर मस्त है।

नाबालिग युवती ने की आत्महत्या

 कानपुर नगर।एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की एडवाइजरी जारी करती है वहीं दूसरी तरफ पुलिस अपनी पुरानी कार्यपद्धती से बाहर नहीं आना चाह रही है।
ताजा मामला उस समय प्रकाश में आया जब रायपुरवा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग युवती के साथ एसपीओ के लडक़े ने किया तीन साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप। तीनो लड़कों ने नशीला पदार्थ खिलाकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था। परिजनों का आरोप है कि  पुलिस अधिकारियों व संबंधित थाने में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की शिकायत दी गई थी लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं की गई और आरोपी खुलेआम क्षेत्र में टहल रहे थे और लगातार परिजनों को धमकी भी दे रहे थे।इस पूरी घटना से युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। क्षेत्र में इस घटना की सूचना जैसे ही लोगो को मिली पीड़िता के घर लोग जमा होने लगे और भीड़ पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगी मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने स्थिति को नियंत्रण में किया। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

Related News

Leave a Reply