trending now

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

पहले छोड़ी गैस सब्सिडी,अब लगा रहे हैं गैस एजेंसियों के चक्कर

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को लगाई फटकार कहा देश को बताएं राफ़ेल विमान की कीमत

राहुल गांधी की महा संकल्प रैली को लेकर उत्साहित है: नेता प्र ...

 बीकानेर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की कल बीकानेर में आयोजित होने वाली ‘विशाल संकल्प महारैली की तैयारियां जोरों पर है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व राजस्थान के सहप्रभारी जनाब निजामूदीन, राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी व राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने मंगलवार को मेडिकल कॉलेज खेल मैदान पहुंचकर रैली की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पूर्व मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने बताया कि कांग्रेस के सभी नेता हर खास और आम को श्री राहुल गांधी की सभा में आने का निमंत्रण पीले चावल बांट कर भी कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि श्री राहुल गांधी की सभा में अधिक से अधिक युवाओं को आने की अपील करने के लिये सोशल मीडिया का भी उपयोग उपयोग किया है। जानकारी में रहे पूर्व मंत्री डॉ. बुलाकी दास कल्ला ने भी सोशल मीडिया पर जारी की अपनी वीडियो अपील में राहुल गांधी के नाल एयरपोर्ट से मेडिकल कॉलेज खेल ग्राउंड तक होने वाले रोड शो के दौरान अधिक से अधिक लोगों सड़क के दोनों और खडे होकर स्वागत करने का आव्हान किया है।

राहुल गांधी की महा संकल्प रैली को लेकर उत्साहित है: नेता प्रतिपक्ष

सरदार पटेल मेडिकल ग्राउंड में राहुल गांधी की महा संकल्प जनसभा रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने के लिये कांग्रेसजन उत्साहित है।नोखा विधायक व नेताप्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डुडी के कार्यकर्ता पिछले एक पखवाड़े से रैली में ऐतिहासिक भीड़ जुटाने में लगे हुए है।बीकानेर जिले की सातो विधानसभा से पचास पचास हजार लोगों को जनसभा में पहुँचने का अनुमान है। साथ ही संभाग के चुरू, हनुमानगढ़, श्री गंगानगर सहित सीमावर्ती जिले नागौर व जोधपुर से भी लाखों लोग राहुल गांधी का भाषण सुनने आएगे।रामेश्वर लाल डुडी के नेतृत्व में जिले भर के कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ऐतिहासिक स्वागत करने की तैयारियों में जुटे हुए है।कार्यकर्ताओं द्वारा घर घर पीले चावल बाँट कर आमसभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने का न्यौता दिया।नाल हवाई अड्डे से लेकर एसपी मेडिकल ग्राउंड तक कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा जगह जगह भव्य स्वागत कार्यक्रम भी होंगे।नोखा में विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक भीड़ जुटाने के लिये पदाधिकारी व कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे है। नोखा मूलाराम मेघवाल, मेघसिंह हिम्मटसर,पांचू प्रधान प्रतिनिधि भंवर लाल गोरछिया,दीपाराम चौधरी,भगवानराम लेघा, रामनिवास तर्ड जसरासर,जेठाराम पांचू, खिंयाराम स्वरूपसर,हिम्मता राम कक्कू,जितेंद्र कस्वां ,हरिराम कस्वां दुदावास सहित सैकड़ो किसान नेता अपने अपने गांवो से लोगो को ट्रेक्टरों गाड़ियों व बसों के माध्यम से तय रूट से बीकानेर जायेगे। 

Related News

Leave a Reply