trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

22 साल के युवक ने सल्फास खाकर सुसाइड कर लिया ...

बठिंडा

22 साल के युवक ने सल्फास खाकर सुसाइड कर लिया। युवक की पहचान विकास के तौर पर हुई है। युवक की मां रानी ने आरोप लगाया कि एक युवती से दुखी होकर उसके बेटे ने सुसाइड किया है। वहीं विकास ने जहर खाने के बाद अपने दोस्त को मोबाइल पर मैसेज भेजकर कहा- मैंने सल्फॉस की गोलियां खा ली हैं, उससे (प्रेमिका) कह देना घर आकर मेरी लाश देख जाए। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विकास कुमार बठिंडा के बीबीवाला चौक के पास बेकरी में काम करता था। उसकी मां रानी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे विकास घर आया और आते ही मेरी गोद में गिर गया, कहने लगा- मां मुझे बचा लो। जब मैंने उसे पकड़ा तो वह उल्टियां करने लगा। बेटी की हालत देख मैंने आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुलाया और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां से उसकी हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे आदेश अस्पताल में भेज दिया। जहां बुधवार को बेटे की माैत हो गई। रानी ने आरोप लगाया शादीशुदा महिला के साथ एक साल से उसके बेटे विकास के प्रेम संबंध थे। लड़की और उसके परिवार ने विकास को अपने जाल में फंसा रखा था और उससे पैसे ऐंठते थे।

पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप

रानी ने बताया कि वह पुलिस को बार-बार कह रहे हैं कि उसके बेटे ने उक्त लड़की से तंग आकर आत्महत्या की है लेकिन पुलिस ने उनके बयान नहीं लिखे। अपनी मर्जी से ही बयान लिखकर उनके साइन करवा लिए। पुलिस उन्हें कह रही है कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद संस्कार कर लो, उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी। रानी ने कहा कि वह आरोपियों को नहीं छोड़ेगी, उनके कारण मेरे बेटे ने जान दी है, मैं उनके खिलाफ केस दर्ज करवाऊंगी। अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह एसएसपी से मिलूंगी।

वर्धमान चौकी पुलिस के एएसआई भुपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। ये मामला प्रेम संबंधों का है। परिवार ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच के बाद संबंधित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। परिवार ने जो बयान लिखाए हैं वहीं लिखे गए हैं, उसमें कोई फेरबदल नहीं किया गया है।

Related News

Leave a Reply