Total Visitors : 1 1 5 9 0 6

आरोप-पुलिस पर विकलांग युवक की पीट-पीटकर हत्या ...

हाथरस में  आगरा रोड पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब नगला भोजा निवासी एक विकलांग युवक की मौत की सूचना स्थानीय लोगों को लगी। उक्त विकलांग युवक चांट का ठेला लगता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेले के पास ही जब वहां से गुजर रहे लोगों ने एक व्यक्ति को पड़े हुए देखा तो परिजनों को सूचना दी गयी। परिजन सूचना पर तुरुन्त आ गये और युवक को जिला अस्पताल ले गये। जिला अस्पताल में उक्त विकलांग युवक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही सभी रिश्तेदार आगरा रोड पर आ गये और डेड बॉडी को जमीन पर रखकर गैलेक्सी होटल के सामने जाम लगा दिया। लोग इतने उग्र हो गये कि उन्होंने गुजर रहीं बसों व गाडियों के शीशे भी तोड दिये। यह नहीं इस दौरान पथराव भी हुआ।

वहीं परिजन पुलिस पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं | आसपास के लोग पूरे घटनाक्रम से दहशत में आ गये व लोगों ने अपनी दूकाने बन्द कर दीं। इधर जाम की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रमाशंकर मौर्य, पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश, अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा, सीओ सिटी सुमन कनोजिया आदि मौके पर पहुंचे । आगरा रोड का ट्रैफिक डायवर्ट भी किया गया।पुलिस के आला अधिकारियों से हुई बातचीत में उन्होने सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related News

Leave a Reply