Total Visitors : 1 3 5 7 6 1

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में बेखौफ बदमाश ...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस के सामने पेश की एक नई चुनौती। बदमाशों ने असलहों के दम दिनदहाड़े पूर्वांचल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख 60 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटे हैं।

 जानकारी के अनुसार घटना गुलहरिया बाजार कस्बे में स्थित पूर्वांचल बैंक के ग्राहक सेवा में घटित हुई। इस सेवा केंद्र का संचालक आदित्य राज पुत्र संजय कुमार करते हैं। उन्होंने बताया कि गुरूवार दोपहर लगभग 12:15 बजे वह ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचे। इसी दौरान वहां तीन युवक पहुंचे। इसमें से एक युवक ने संचालक की कनपटी पर असलहा सटाते हुए पैसा निकालकर बाहर करने को कहा। उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने दुकान में मौजूद 1 लाख 60 हजार रुपए बैग में रखा और वहां से फरार हो गए, इस दौरान वे आदित्‍य और उसके साथ मौजूद प्रभुनाथ का मोबाइल भी साथ ले गए और बाहर से शटर बंद कर दिया।

संचालक ने बताया कि इसके बाद उन्होंने खिड़की के रास्ते पड़ोसी को आवाज लगाईं और शटर खुलवाया। सूचना पाकर गुलरिहा थाना प्रभारी गिरजेश कुमार तिवारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि इस लूट की घटना को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया जिसमें से दो के साथ में असलहा था।

Related News

Leave a Reply