Total Visitors : 1 3 5 7 3 0

माँ को सबक सिखाने के लिए बच्ची की हत्या कर दी..........बरेली ...

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आज एक मासूम को बड़ों के झगड़े का खामियाजा भुगतना पड़ा सात माह की बच्ची के लिए पड़ोसी हैवानियत पर उतर आया और उसकी माँ को सबक सिखाने के लिए बच्ची की हत्या कर दी।

बरेली के कैंट इलाके में दो महिलाओं के बीच हुआ विवाद इस कदर बढ़ा कि एक महिला की सात माह की बच्ची को जान गवानी पड़ गयी। झगड़े के दौरान पड़ोसी ने महिला की बच्ची को पटक कर मार डाला और उसके बाद मौके से फरार होने कि फिराक में था, तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमाँ दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 बरेली जिले के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के नरई गाँव की रहने वाली रामवती अपनी सात माह की बच्ची के साथ अपने मायके कैंट के भोलापुर हिंडोलिया गाँव आई हुई थी।इस दौरान रामवती और उसकी मां का पड़ोस में रहने वाले उमेश की पत्नी से झगड़ा हो गया। विवाद होने पर उमेश शराब के नशे में रामवती के घर में घुस गया और मारपीट करने लगा।विवाद इस कदर बढ़ गया कि उमेश ने रामवती की गोद से उसकी सात माह की बच्ची मोहिनी को छीन लिया और गुस्से में उसे जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। 
बच्ची की मौत के बाद उमेश मौका देख वहां से भागने लगा। इसपर रामवती और उसकी माँ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गये और उमेश को ज्यादा दूर भागने से पहले ही पकड़ लाये। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर उमेश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस माममें में सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

Related News

Leave a Reply