Total Visitors : 1 1 2 0 1 7

सीएम ने यह बयान शीतकालीन सत्र की कार्यवाही खत्म होने के बाद ...

बुलंदशहर की घटना राजनीतिक साजिश थी

सीएम योगी ने ये बयान विधानसभा में चल रहे शीतकालीन सत्र की कार्यवाही खत्म होने के बाद दिया। उन्होंने कहा बुलंदशहर की घटना को राजनीतिक हवा दी गई। और मासूम लोगों को इसमें शामिल किया गया। लेकिन सरकार किसी भी तरह लोगं के बीच आपसी सौहार्द को बिगड़ने नही देगी। इस हिंसा में जो भी शामिल था उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। तमाम लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और लोगों की तलाश की जा रही है।

बुलंदशहर जिले के स्याना कोतवाली इलाके में गोकशी के नाम पर भड़की हिंसा को लेकर सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा कि बुलंदशहर की घटना एक राजनीतिक साजिश थी। जिन्होंने ये साजिश रची है वो कायर लोग हैं जो राजनीतिक फायदे के लिए मासूम लोगों की हत्या करवा रहे हैं लेकिन सरकार ने उनकी ऐसी किसी भी साजिश को कामयाब नहीं होने देगी। कुछ लोग गोकशी कराकर सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन याद रहे ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। सरकार ने इस हिंसा में सामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है और आगे भी करती रहेगी।
बताते चलें कि, बुलंदशहर के स्याना कोतवाली के चिंगरावटी में बीते 3 दिसंबर को गोकशी के नाम पर हिंसा भड़क गई थी जिसमें स्याना कोतवाली इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि एक अन्य आरोपी युवक की भी मौत हो गई थी। इस मामले में अबतक करीब डेढ़ दर्जन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मामले में 27 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

Related News

Leave a Reply