Total Visitors : 1 1 5 9 1 1

20 नवंबर को हत्या करने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए ...

राजधानी लखनऊ आरोपियों पर एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसपी पश्चिम के मुताबिक, हत्यारे की पहचान और पता बताने वाले को इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने हत्यारोपियों की बाइक पर जाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें दोनों हेलमेट लगाए हुए हैं।

राजधानी लखनऊ में चौक के राजा बाजार में बाइक में टक्कर लगने की वजह से अनस नाम के युवक को 20 नवंबर को दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद से पुलिस उनकी तलाश कर रही है लेकिन अबतक गिरफ्त से बाहर हैं। चौक इलाके में बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में अनस (18) की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। वारदात के वक्त अनस दोस्त शारीक के साथ खरीदारी कर घर लौट रहा था। अनस के सिर में गोली मारने के बाद दबंग हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। सरेबाजार गोली चलने से दुकानें बंद हो गईं थी और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। वारदात की सूचना मिलते ही कानून मंत्री बृजेश पाठक ट्रामा सेन्टर परिजनों से मिलने पहुंचे थे और आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था।
जनता नगरी निवासी माशूक अली का बेटा अनस मीट की दुकान पर काम करता है। बारावफात की तैयारियों के लिए वह मंगलवार दोपहर दोस्त शारिक संग गुब्बारे लेने के लिए यहियागंज बाजार गया था। वापस लौटते वक्त लक्ष्मीनारायण इण्टर कॉलेज के पास पहुंचा। जहां अनस की बाइक दूसरे युवकों की बाइक से टकरा गई। जिसे लेकर कहासुनी होने लगी। दबंगों ने ओवरटेक कर अनस को रोक उसकी पिटाई कर दी। राहगीरों ने उन्हें किसी तरह से हटाया। इसके बाद अनस व बाइक सवार युवक लक्ष्मीनारायण कॉलेज से थोड़ा आगे चले गए। हवाई जहाज कोठी (राम मन्दिर) के पास पहुंचे। तभी बदमाशों ने अनस के सिर में गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

Related News

Leave a Reply