Total Visitors : 1 1 5 9 3 6

पिता ने बेटे के व्यवहार को बताया गलत,बर्ताव पर नाराजगी जताई  ...

पूर्व सीएम के बेटे नितेश की दबंगई, इंजीनियर को पहले कीचड़ से नहलाया फिर रस्सी से बांधा

मध्यप्रदेश में इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अफसर को पीटे जाने का मामला अभी शांत ही हुआ था कि महाराष्ट्र में भी ऐसा ही मामला सामने आ गया। यहां पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद नारायण राणे के विधायक बेटे नितेश राणे (कांग्रेस) ने इंजीनियर पर बाल्टी भरकर कीचड़ डलवा दिया। उन पर समर्थकों के साथ मिलकर इंजीनियर को रस्सी से बांधे जाने का भी आरोप है।
घटना गुरुवार की है, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचा। हालांकि बाद में नितेश ने कहा कि इंजीनियर पर कीचड़ इसलिए डलवाया, ताकि वह समझ सके कि जनता को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो नितेश ने कंकावली थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर उनके 40-50 समर्थकों के खिलाफ धारा 353, 342, 332, 324, 323, 120(ए), 147 आदि के तहत केस दर्ज कर लिया।

पुल का निरीक्षण करने पहुंचे थे

सिंधुदुर्ग के एसपी दीक्षित गेदम ने बताया कि नितेश और उनके दो समर्थकों को सरेंडर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि नितेश राणे गुरुवार सुबह मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास बने एक पुल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने पुल के इंजीनियर प्रकाश शेडकर के साथ उन्होंने बदसलूकी की। इसके बाद समर्थकों के साथ मिलकर राणे ने इंजीनियर पर बाल्टी से कीचड़ डलवा दिया। 
महाराष्ट्र के कांकावली विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नितेश राणे पर इंजीनियर के साथ मारपीट, गाली-गलौच करने और उसे कीचड़ से नहलाने का आरोप लगा है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और विधायक नितेश राणे गुरुवार को कांकावली के पास राजमार्ग का मुआयना करने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान राणे को जब मुंबई-गोवा राजमार्ग पर गड्ढे दिखाई दिए तो वह भड़क गए। उन्होंने इंजीनियर प्रकाश शेडकर को वहां बुलाया और उनके साथ गाली-गलौच की। इसके बाद कीचड़ से भरी बाल्टी का पानी उनके ऊपर डाल दिया। इसके बाद उनके समर्थकों ने भी ऐसा किया। फिर इंजीनियर को पुल पर खड़ा करके उसे बांधने की कोशिश की। 

पिता ने बेटे के व्यवहार को बताया गलत 

दूसरी तरफ नारायण राणे ने अपने बेटे के बर्ताव पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, 'हाईवे के लिए प्रदर्शन ठीक, लेकिन हिंसा पूरी तरह गलत है। यदि एक पिता बगैर गलती के माफी मांग सकता है तो बेटे को माफी मांगनी पड़ेगी'  राणे इंजीनियर से बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है जब इंदौर-3 विधानसभा सीट से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय निगम कर्मचारी की बल्ले से पिटाई करके चर्चा में छाए हुए हैं। कांग्रेस लगातार उनपर हमला करते हुए कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

 

Related News

Leave a Reply