Total Visitors : 1 1 5 9 1 7

पिता समान शिक्षक द्वारा मासूम छात्रा से यौन शोषण का प्रयास⁉ ...

 स्कूल शिक्षक को 4 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार 


अमृतसर पुलिस ने शनिवार को नेश्था गांव में स्कूल के अंदर एक चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में एक 50 वर्षीय स्कूल शिक्षक को गिरफ्तार किया।पुलिस के अनुसार बेटी ने अपनी मां को बताया कि स्कूल में एक शिक्षक ने उसके निजी अंगों को अनुचित तरीके से छुआ।

कल राजिंदर कौर ने एक इंस्पेक्टर के सामने बयान दर्ज किया कि उनकी दोनों बेटियाँ स्कूल में पढ़ती हैं। चार साल की छोटी बेटी ने घर आकर पेट में दर्द की शिकायत की। बेटी ने अपनी माँ को बताया कि वहाँ की एक शिक्षिका ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को गलत तरीके से छुआ है।  डीएसपी अरुण शर्मा ने एएनआई से बात करते हुए कहा।

उनके द्वारा दर्ज किए गए बयान के अनुसार हमने IPC की धारा 376 ,201 और POCSO अधिनियम की धारा 376, 201 के तहत एक एफआईआर दर्ज की है।जांच के दौरान हमने दो आरोपियों - शिक्षक और एक नौकरानी को गिरफ्तार किया और उन्हें उनके सामने पेश किया। 

इसी तरह की एक घटना में एक व्यक्ति को सहार पुलिस ने मुंबई से दुबई के लिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ान में 17-वर्षीय एक लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया था ।आरोपी की पहचान 35 साल की सुमन बाल के रूप में हुई जो एक निजी कंपनी में काम करती है।

पुलिस के अनुसार घटना कुछ दिन पहले हुई जब पीड़ित और आरोपी फ्लाइट में थे।पुलिस ने कहा कि पीड़ित एक रिश्तेदार के साथ यात्रा कर रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी पीड़िता के पीछे बैठा था और सोते समय उसे अनुचित तरीके से छूने की कोशिश की।

पीड़िता जाग गई क्योंकि उसने असहज महसूस किया क्योंकि उसने उसे अनुचित तरीके से छुआ था।पुलिस के अनुसार पीड़िता भयभीत थी और इसलिए उसने किसी को भी इस घटना का खुलासा नहीं किया।

उसने केवल दुबई पहुंचने पर अपने रिश्तेदार को घटना सुनाई जिसने पिछले हफ्ते मुंबई वापस आने पर पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत और महिला यात्री के शील भंग करने के लिए यौन अपराध अधिनियम 2012 से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related News

Leave a Reply