Total Visitors : 1 5 3 8 1 3

सोते हुए वृद्ध किसान की कुल्हाड़ी से काट नृशंस हत्या:फतेहपु,र ...

 नातिन ने रोते हुए बताया, नाना को दो बदमाशों ने कुल्हाड़ी से काट डाला, 

यूपी के फतेहपुर जिले में देर रात निर्मम हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।यहां घर पर सोते समय किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई।इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के बंग्लापुर इजूरा खुर्द गांव का है।यहां दो नकाबपोश बदमाश घर में घुसे और सोते समय किसान को मौत को घाट उतार दिया।बगल में सो रही नातिन जाग गई तो बदमाशों ने उसे धमकाया और वारदात के बाद भाग निकले।

जानकारी के अनुसार धरम सिंह (55) छप्पर के नीचे सो रहे थे।बगल के चारपाई में नातिन मैना देवी सो रही थी।जग जाने के बाद उसको कुल्हाड़ी से धमकाया।नातिन ने बताया कि एक बदमाश पास के कटहल के पेड़ पर चढ़ा था दूसरे ने नाना धर्म सिंह के पास आकर उन्हें कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला।वह जगी तो उसे भी कुल्हाड़ी से मारने की धमकी दी गई जिससे वह डर गई और चुपचाप बैठी रही।

बदमाश जब मार कर चले गए तब उसने शोर मचाया।धर्म से सिंह की पत्नी करीब 20 साल पहले कहीं चली गई थी।इकलौता बेटा सुधीर अहमदाबाद में रहता है।गांव में धर्म सिंह अपनी भाभी के साथ रहते थे।इनके नाम करीब साढे 3 बीघा जमीन है।परिजनों का कहना है कि कई बार पिता और भाभी का विवाद बेटे से हो चुका है।

घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।पुलिस के मुताबिक नातिन ने वारदात में दो लोगों के शामिल होने की बात कही है।उनकी तलाश कराई जा रही है।

Related News

Leave a Reply