Total Visitors : 1 5 3 8 3 5

धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़,बवाल,तनावपूर्ण हालात,पुलिस बल तैनात ...

भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ के बाद लगाई आग,बवाल,

पुलिसकर्मियों ने हिंसा पर उतारू ग्रामीणों मौके से खदेड़ा,तनावपूर्ण हालात को देखते हुए डीएम और एसपी गांव में कैंप कर रहे हैं कैंप।

अराजकतत्वों द्वारा एक बार फिर प्रदेश को गौहत्या के नाम पर साम्प्रदायिक आग में झोंकने की नाकाम कोशिश,धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ और आगज़नी,प्रशासन की सतर्कता के चलते स्तिथि पर क़ाबू पाया गया,तनाव बरकरार।

फतेहपुर जिले में एक मदरसे के पास गोवंश के अवशेष मिलने के बाद बवाल हो गया,आक्रोशित भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ की और भवन में आग लगा दी,सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भीड़ को मौके से खदेड़ कर माहौल पर काबू पाया है,तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है,डीएम और एसपी गांव में कैंप कर रहे हैं. पुलिस अराजक तत्वों को चिह्नित करने में जुटी है,ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि यह बवाल पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ।

मामला कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बेहटा गांव का है,यहां सोमवार शाम को गांव में स्थित मदरसे के पीछे तालाब के पास गोवंश का अवशेष बरामद हुआ था,इससे लोग आक्रोशित हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अवशेष को गड्ढे में दबवा दिया था,लेकिन मंगलवार को एक बार फिर उसी जगह अवशेष बरामद हुए,इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण एक बार फिर से आक्रोशित हो गए,उग्र भीड़ लाठी डंडा लेकर मदरसे में पहुंच गए और तोड़फोड़ के बाद उसमें आग लगा दी,मदरसे पर पथराव भी किया गया ।

सूचना पाकर मौके पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाया,पुलिस ने आक्रोशित लोगों को मौके से खदेड़ दिया,तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए डीएम संजीव सिंह और एसपी रमेश मौके पर कैंप कर रहे हैं,हालात को देखते हएु मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

गोकशी के आरोपियों की तलाश की जा रही है,प्रतिबंधित मांस को प्रयोगशाला जांच के लिए भेजा गया है,अराजकता फैलाने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Related News

Leave a Reply