Total Visitors : 9 2 0 1 5

सुर्खियां कानपुर से ....... ...

 कानपुर ......


1.कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के कोपरगंज रोड पर हुई मुठभेड़, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल, शातिर अपराधी नदीम और नावेद के पैर में लगी गोली, बाइक,अवैध असलहा,कारतूस और 10 हजार रुपए हुए बरामद,दोनों जूही थाने के टॉप टेन अपराधियों में शामिल।

2. कुलवंती हॉस्पिटल आर एस पुरम में निर्माणाधींन मकान गिरने से मचा कोहराम ,मलवे में कई के दबे होने की सूचना,मौके पर लोगो का जमाव। 

3.बेकनगंज के तलाक महल में केस्को की लापरवाही फिर आई सामने करंट में चिपका बच्चा, थाना बेकनगंज के तलाक़ महल मसाले वाली पटरी में करंट से चिपका बच्चा हालत गम्भीर।

4.केडीए  की आवासीय योजनाओं में मकान खरीदना खतरे से खाली नहीं,पनकी रतनपुर में केडीए द्वारा अर्ध निर्मित भवनों का प्लास्टर उंगलियाँ फेरने पर भरभरा कर रहा निकल,निर्माण कम्पनियों ने घटीया सामग्रियों का उपयोग कर जनता की जान को रखा ताख पर।

5.चकेरी से डिफेंस कॉलोनी गुरु गोविंद सिंह चौक के समीप,लाल बंगला बाजार से खरीददारी कर सहेली संग ई रिक्शे से लौट रही थी बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन छीन लिया और भाग निकले।

6. पनकी थाना क्षेत्र के सरायमीता में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक फैक्‍ट्री के गैस टैंक में जोरदार धमाके के साथ विस्‍फोट हो गया, जिसकी चपेट में वहां काम कर रहे मजदूर आ गए, इस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चार गम्भीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं, घायलों का इलाज पास के निजी हॉस्पिटल में हो रहा है, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है, इस फैक्‍ट्री में वंदे भारत ट्रेन के कोच की चेचिस का निर्माण होता है।

7. बादशाही नाका पुलिस ने इंडियाबुल्स बैंक की रकम का धोखाधड़ी करके घोटला करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी सद्दाम को किया गिरफ्तार, आरोपी को छुड़वाने के लिए नेता बना रहे पुलिस पर दबाव, पुलिस पूछताछ में जुटी।

8.चमनगंज क्षेत्र में बक़रा ईद के दूसरे दिन वर्षो से लग रहे टर्र के मेले में हज़ारो की सँख्या में दिखी भीड़ भाड़ भारी सँख्या में मेले की सुरक्षा के लिए तैनात रहे पुलिस कर्मी साथ ही संदिग्ध व्यक्तियो की चेकिंग के साथ चप्पे चप्पे रखी पुलिस ने नज़र,  पुलिस द्वारा मेले को सकुशल समपन्न कराते हुएक्षेत्राअधिकारी सीसामऊ सूर्यपाल सिंह, थानाध्यक्ष चमनगंज रवि श्रीवास्तव , बीट प्रभारी आनन्द बाघ रामसरण मौर्या , चौकी इन्चार्ज मनोज कुमार पाण्डेय सभी पुलिस बल के साथ क्षेत्रीय एस10 सदस्यों व पार्षद , पूर्व पार्षदों , नेतागण आदि लोग रहे मौजूद।

9.कानपुर सेंट्रल स्टेशन के गेट संख्या दो सिटी साइड में बदस्तूर लग रही है अवैध दुकानें ठेलेवाले, सूचना पर भी सेंट्रल स्टेशन आरपीएफ इंस्पेक्टर का इंकार बोले नही कोई अवैध वेंडर कार न ही कोई अवैध ठेलेवाले, सूत्रों के अनुसार एक ख़ास आरपीएफ कारख़ास का सब मायाजाल।

10.पत्रकार  बन्धुओ व उनके परिवार और शुभचिंतकों के कल्याण हेतु कानपुर प्रेस क्लब द्वारा रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया, जिसमें पत्रकार भाइयों सहित शिव भक्तों ने पहुँच कर रूद्राभिषेक में भाग लेकर पूजा अर्चना की ।

Related News

Leave a Reply