Total Visitors : 1 1 5 9 2 1

आईएएस अफसर के बंद घर से लाखों की चोरी ...

परिवार काफी समय से नालंदा में

गंजमुरादाबाद (उन्नाव)। बिहार प्रांत के नालंदा जिले में डीएम के पद पर तैनात बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरईपुर मूल निवासी आईएएस अफसर के पैतृक घर को चोरों ने निशाना बनाया। दीवार फांदकर दाखिल हुए चोरों ने ताले तोड़े और टीवी, फ्रिज सहित अन्य उपकरण पार कर दिए। चोरों ने अलमारियों के ताले भी तोड़े हैं। आईएएस अधिकारी के चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आईएएस अफसर और परिजनों से बात कर चोरी हुए समान और नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।
बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरईपुर के मूल निवासी आईएएस अधिकारी योगेंद्र सिंह पटेल पुत्र जय सिंह पटेल बिहार प्रांत के नालंदा जिले के डीएम के पद पर तैनात हैं। उनका पूरा परिवार काफी समय से नालंदा में ही रह रहा है। यहां पैतृक घर में ताला लगा हुआ है। पिछले 6 माह से परिवार का कोई सदस्य यहां नहीं आया। दो दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में गांव की ही एएनएम पूनम की मौत हो जाने पर बांगरमऊ कस्बे में रह रहे आईएएस अधिकारी योगेंद्र के चचेरे भाई आशु पुत्र मान सिंह सोमवार गांव आए थे।
घर देखने के दौरान चचेरे भाई योगेंद्र के घर पहुंचे। तो घर में ताले टूटे और सामान बिखरा मिला। एलईडी टीवी, फ्रिज, कूलर, इंवर्टर, बैटरी, वाशिंग मशीन समेत लाखों का सामान गायब मिला। आशु ने इसकी जानकारी चचेरे भाई आईएएस योगेंद्र सिंह पटेल को दी। योगेंद्र ने एसपी उन्नाव एमपी वर्मा को फोन पर घटना की जानकारी दी। एसपी का फोन कोतवाली पहुंचते ही अफरातफरी मच गई।

बांगरमऊ कोतवाल अरविंद सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। सीओ बांगरमऊ अंबरीश भदौरिया ने बताया कि आईएएस अधिकारी के आने के बाद ही चोरी गए सामान की सही जानकारी हो सकेगी। घटना की जांच की जा रही है।

Related News

Leave a Reply