Total Visitors : 1 2 9 2 2 2

फर्जी पासपोर्ट से सऊदी से लखनऊ आया बांग्लादेशी युवक ...

पश्चिम बंगाल में दलाल से बनवाया था पासपोर्ट

फर्जी पासपोर्ट के सहारे सऊदी अरब से लखनऊ पहुंचे यात्री को अमौसी एयरपोर्ट पर दबोच लिया गया। वह इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान से आया था, जहां से पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में था। पैसेंजर से सरोजनीनगर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार शाम करीब पांच बजे सूचना मिली कि एक युवक फर्जी पासपोर्ट के सहारे शारजाह से लखनऊ आने वाली इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान से सऊदी अरब से अमौसी पहुंचा है और वह शाम 5.50 बजे पश्चिम बंगाल जाने वाली इंडिगो फ्लाइट से रवाना हो जाएगा। सरोजनीनगर पुलिस की एक टीम एयरपोर्ट पहुंची और इमिग्रेशन अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। अमौसी एयरपोर्ट से पश्चिम बंगाल जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस विमान के यात्रियों की जांच कराई गई तो एक यात्री संदिग्ध लगा। इमिग्रेशन अधिकारियों ने उसे हिरासत में लेकर सरोजनीनगर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, युवक ने अपना नाम बांग्लादेश के मदारीपुर में रहने वाला रिजवान (26) बताया है। उसका पासपोर्ट पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना निवासी सत्यजीत दास के नाम से बना था। रिजवान ने बताया कि उसने यह पासपोर्ट पश्चिम बंगाल में एक दलाल से बनवाया था। इसी के सहारे सऊदी अरब जाकर वह वहां चालक के रूप में काम कर रहा था।

Related News

Leave a Reply