trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

खाना आर्डर करने के बाद महिला की होटल स्टाफ से तू-तू मैं-मैं ...

मेरठ

आरोप है कि दोनों ने पहले से शराब पी रखी थी। होटल में खाना आर्डर करने के बाद महिला की होटल स्टाफ से तू-तू मैं-मैं हो गई। कुर्सियों पर बैठते ही उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। दारोगा ने वर्दी का रौब दिखाया। मेरठ जिले में शनिवार को एक बीजेपी पार्षद द्वारा यूपी पुलिस के एक दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में महिला की तहरीर पर होटल मालिक और बीजेपी पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज दारोगा सुखपाल सिंह अपनी महिला मित्र के साथ 19 अक्टूबर की शाम को कंकरखेड़ा इलाके के ब्लैक पेपर होटल में पहुंचे थे। आरोप है कि दोनों ने पहले से शराब पी रखी थी। होटल में खाना आर्डर करने के बाद महिला की होटल स्टाफ से तू-तू मैं-मैं हो गई। कुर्सियों पर बैठते ही उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। दारोगा ने वर्दी का रौब दिखाया।

इस बीच होटल मालिक और स्थानीय बीजेपी पार्षद मनीष पंवार को विवाद की जानकारी देकर उन्हें मौके पर बुला लिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पार्षद ने पहले दारोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दारोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए। विवाद के बीच जब दरोगा के साथ आई महिला वकील ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो होटल मालिक और पार्षद ने उससे भी मारपीट की। जानकारी के मुताबिक जिन पर मारपीट का आरोप है वह मेरठ के वॉर्ड नंबर 40 से बीजेपी के पार्षद हैं।

एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी मुनेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दारोगा और उनकी महिला मित्र का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।प्राथमिक जांच में दारोगा की अनुशासनहीनता को देखते हुए उसे एसएसपी अखिलेश कुमार ने लाइन हाजिर कर दिया है। जांच पूरी होने के बाद और कड़ी कार्रवाई होगी।

Related News

Leave a Reply