trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 6 4 2 0 1

पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी से छुड़ाया और मौके से फरार हो गए ...

मुजफ्फरनगर में पेशी के दौरान एक कुख्यात अपराधी को बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया और मौके से फरार हो गए। घटना से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं घायल दरोगा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव सलारपुर के पास सफेद रंग की वरना कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी शातिर अपराधी रोहित उर्फ सांडू को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर फरार हो गए।पुलिस के विरोध  करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें मिर्जापुर के दरोगा दुर्ग विजय सिंह घायल हो गए। 

घटनास्थल पर बिखरा मिर्ची पाउडर शातिर अपराधी रोहित कई संगीन मामलों में जेल में बंद था। जिसे यहां से मिर्जापुर की जेल में स्थानांतरित किया गया था। मंगलवार को एक मुकदमे की पेशी पर शातिर को यहां एडीजे फर्स्ट कोर्ट में पेश करने के लिए मिर्जापुर पुलिस लेकर आई थी। कोर्ट में पेशी के बाद दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस उसे लेकर मिर्जापुर लौट रही थी।

यहां जानसठ के पास सलारपुर में एक होटल पर खाना खाने के लिए पुलिस रुक गई। इसी दौरान सफेद रंग की वरना कार में सवार चार पांच बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने पहले पुलिस की आंखों में मिर्ची डाली, इसके बाद फायरिंग कर दी, जिसमें दरोगा दुर्ग विजय सिंह गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद बदमाश शातिर अपराधी रोहित को छुड़ाकर मीरापुर की ओर फरार हो गए। जनपद पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। वहीं घायल दरोगा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related News

Leave a Reply