trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 5 1 3 7 3

डीजीपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर जमकर मारपीट ...

 

राजधानी लखनऊ देर रात नशे में धुत दो युवकों ने सड़क पर जमकर मारपीट की। बताया जा रहा है दोनों युवक रईसघराने से ताल्लुक रखते हैं। जिनका किसी बात पर झगड़ा हो गया था और देखते ही देखते बाद इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई और साथ ही दोनों ने मारपीट के बाद गाड़ियां भी तोड़नी शुरू कर दी। यह लड़ाई डीजीपी कार्यालय से कुछ कदम की दूरी पर हुई और इसी के साथ जवाहर भवन चौकी प्रभारी प्रमोद यादव इस पूरे हंगामे को तमाशाबीन होकर देखते रहे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचती पुलिस को देखकर दोनों युवक वहां से फरार हो गए। मामला राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र के दैनिक जागरण चौराहे का है जहां देर रात रईसजादों ने जमकर मारपीट की।
 जानकारी के मुताबिक बीएमडब्लू सहित दो अन्य कार सवार रईसजादों में मारपीट हुई है। साथ ही पुलिस ने जब गाड़ियों की तलाशी ली तो उसमें कई बीयर की बोतले भी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ियों की तलाशी लेते हुए वहां खुली सभी दुकानों को बंद कराया। ऐसा कहा जा रहा है कि एसओ हजरतगंज ने लड़ाई की बात को छुपाते हुए चेकिंग की बात कहकर वहां की दुकानों को बंद करवाया। 

डीजीपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर वाइएमसीए बिल्डिंग के बाहर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इसके बाद खुलेआम असलहे लहराए गए और पथराव कर दो कारों को भी तोड़ दिया गया। दुकानदार दुकानें बंद करके भाग निकले। हमलावर पुलिस बूथ के पास खुलेआम बवाल करते रहे ।

Related News

Leave a Reply