trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

मुकदमा दर्ज नहीं होगा तो सभी संत आंदोलन करेंगे.............. ...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल के नेतृत्व वाली जिला पुलिस अपने कार्यक्षेत्रों में खरी उतरने में नाकाम दिख रही है। आलम यह हो गया है कि अब तो लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली का विरोध करना शुरू कर दिया है। ऐसा ही विरोध मंगलवार को साध्वी कंचन गिरि ने किया। यह विरोध करने के लिए उन्होंने ऐसा तरीका अपनाया, जिसको देख लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

साध्वी कंचन गिरि मंगलवार को पुलिस का विरोध करते हुए इंदिरापुरम थाने में भैंस लेकर पहुंच गईं। उस भैंस पर उत्तर प्रदेश पुलिस लिखा हुआ था। इस तरीके से विरोध प्रदर्शित करते हुए साध्वी कंचन ने आरोप लगाया है कि उनके सामने पाकिस्तान की तारीफ करने वाले युवक के खिलाफ उन्होंने इंदिरापुरम थाने में कंप्लेंट दी थी, लेकिन कई दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उनका कहना है कि इस मामले में पुलिस किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ शिकायत दी गई थी। आरोपी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में साध्वी को जान से मारने की धमकी दी थी। भैंस लेकर साध्वी इंदिरापुरम थाने पहुंची हैं और कह रही हैं कि इंदिरापुरम पुलिस के आगे कितनी भी बीन बजा ली जाए पुलिस सुनने को तैयार नहीं होती।

बीते महीने में साध्वी कंचन गिरी ने इंदिरापुरम थाने में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि धमकी देने वाले युवक ने कश्मीर को भारत के नक्शे से अलग करते हुए एक नक्शा बनाया है, जिसकी शिकायत उन्होंने इंदिरापुरम थाने में दी है। इस दौरान उन्होंने चेतावनी भी दी थी कि मुकदमा दर्ज नहीं होगा तो सभी संत आंदोलन करेंगे।

Related News

Leave a Reply