trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 79

हत्या करने के बाद शव गन्ने के खेत में फेंक दिया ...

हरदोई जिले में संपत्ति के लिए रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने कातिल बेटे और उसके रिश्ते के ताऊ को गिरफ्तार करके मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने जायजाद के लिए अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे ने पहले पिता को घर से 50 किलोमीटर दूर दूसरे जिले में ले गया और वहीं गला घोट दिया और शव को खेत में फेंककर वापस घर लौट आया।

  शाहबाद कोतवाली पुलिस के कब्जे में खड़ा सुधीर और उसका रिश्तेदार दोनों लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाने के रहने वाले हैं। पुलिस ने सुधीर और उसके रिश्ते के ताऊ रघुनन्दन को पिता राम किशोर को लखीमपुर जिले से बाइक पर बैठकर घर से 50 किलोमीटर दूर हरदोई लाने और यहां उनका गला घोटकर हत्या करने के बाद शव गन्ने के खेत में फेंक देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना 26 अक्टूबर की है, कोतवाली शाहाबाद के खुमारीपुर जंगल में नहर की पटरी के पास गन्ने के खेत में एक अज्ञात शव मिला था। पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तो मामला हत्या का निकला। हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाने के रामपुर मिश्रा गांव का रहने वाला रामकिशोर के रूप में हुई। इस मर्डर मिस्ट्री में नाम का खुलासा होने पर जब पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की तो पुलिस को पता चला मृतक की नशेबाजी की आदत के कारण अपने परिवार से आए दिन झगड़ा होता रहता था। उसने पैतृक जायजाद को बेंचना भी शुरू कर दिया था। जिसको लेकर उसके बेटे उससे नाराज चल रहे थे। पुलिस ने मृतक के बेटों से जब जानकारी की तो पुलिस को सबसे बड़े बेटे सुधीर पर वारदात को अंजाम देने का शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने सुधीर पर निगाह रखी तो सुधीर एक व्यक्ति के साथ घटनास्थल जाने के लिए हरदोई आया। उसके बाद वो भागने की फिराक में था। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उससे कड़ाई से पूंछताछ तो सुधीर ने अपनी पिता की मौत के राज से पर्दा उठा दिया।

पुलिस के मुताबिक सुधीर ने अपने पिता की आदतों से आजिज आकर अपने एक रिश्तेदार के संग हत्या करने का प्लान बनाया। उसके बाद सुधीर और उसका रिश्तेदार मृतक रामकिशोर को शराब पिलाकर बाइक से हरदोई जिले में ले आए और यहां सुनसान जगह देखकर उसका गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गया।

Related News

Leave a Reply