trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 5 1 3 5 9

मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू को सपा ने सौंपा ज्ञापन ...

उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू से भेंट करने के दौरान ही समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने सूबे में निष्पक्ष चुनाव कराने की भी मांग की। इस प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि भाजपा सरकार पूर्व मंत्री तथा समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खां को प्रताडि़त करने के लिए कार्रवाई कर रही है। रामपुर में उर्दू गेट को तोड़ा गया और इसके बाद वहां पर स्कूल को खाली कराया गया। रामपुर में मतदाताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में रामपुर के जिलाधिकारी एसडीएम और कोतवाल को भी हटाया जाए।

आत्मनिर्भर,इच्छुक,राष्ट्रवादी: (आईरा) ऑल इंडियन रिपोर्ट्स एसोसिएशन .

प्रतिनिधिमंडल ने रामपुर के डीएम पर कई तरह की धमकियां देने का आरोप लगाया। इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजीपी ओपी सिंह को हटाने की आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा कि बीएसपी सुपीमो मायावती ने भी इसका समर्थन किया था। समाजवादी पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से कहा कि निप्पक्ष चुनाव करवाने के लिए डीजीपी ओपी सिंह को हटाना जरूरी है। वहीं रामपुर जिला प्रशासन के द्वारा उर्दू गेट गिराये जाने को लेकर रामपुर के डीएम-एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के इस प्रतिनिधिमंडल में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन और सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी शामिल थे।

 

 

Related News

Leave a Reply