trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

बुलंदशहर गोकशी के नाम पर भड़की थी हिंसा आरोपी विशाल त्यागी ...

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गोकशी के बाद हुई हिंसा के एक और आरोपी की गिरफ्तारी के साथ बड़ी सफलता पाई है। केस में आरोपी बजरंग दल के नेता विशाल त्यागी ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बुलंदशहर हिंसा मामले में आरोपी विशाल त्यागी ने आज सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। विशाल मामले में नामजद आरोप था और पुलिस उसकी कई दिनों से तलाश कर रही थी। गौरतलब है कि इस मामले में इससे पहले 17 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले हिंसा बाद फरार आरोपियों के हाजिर न होने पर पुलिस ने इनके घर पर इनकी संपत्ति कुर्क करने के नोटिस चस्पा किए थे। हिंसा मामले में पुलिस ने फरार 23 नामजद आरोपियों की सूची जारी की है, जिसमें से 18 आरोपियों की तस्वीर भी जारी की गयी है। वहीं आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने इनकी चल संपत्ति भी जब्त करने की बात कही है।

पुलिस ने हिंसा में शामिल रहे महाव के चन्द्रपाल, जीतेन्द्र उर्फ जीतू फौजी, गांव बरौली के रोहित राघव, गांव नयाबांस के सोनू, देवेन्द्र, चमन, गांव थल इनायतपुर के कुलदीप त्यागी, बुगरासी के आशीष चौहान, गांव चिंरगावठी के जितेन्द्र उर्फ लाला गुर्जर, मोहित और नितिन को जेल भेज चुकी है। कोतवाली पुलिस अब तक 11 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। पुलिस ने हिंसा के आरोप में 27 नामजद सहित 50 से 60 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। इसी कड़ी में अब 23 नामों की सूची जारी की गयी है, जिसमें से 18 की फोटो भी सार्वजनिक की गयी हैं।

तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के चिंगरावठी में गोकशी को लेकर हिंसा भड़क गई थी जिसमें इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में 27 नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें अबतक कुल 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Related News

Leave a Reply