trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 5 1 4 2 0

मुनीम के इनकार किए जाने पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी .. ...

उत्तर प्रदेश में पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है। सूबे में आए दिन बदमाश खुलेआम लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना गोरखपुर जिले से सामने आई है जहां बालू के ठेकेदार से लाखों रुपये की लूट वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

घटना बेलघाट थाना के रापतपुर गांव का है जहां तेज नारायण चंद का पथरहा घाट पर बालू खनन का ठेका है। मढ़या निवासी पंकज शाही खनन और पीयूष सिंह मुनीम के तौर पर काम करते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यालय में मुनीम पीयूष हिसाब कर रहा था इसी बीच रापतपुर गांव के दो युवक आए और मुनीम से दो लाख रुपये रंगदारी की मांगने लगे। मुनीम के इनकार किए जाने पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग की कर दी।
मुनीम ने बताया कि बाइक सवार बदमाश एक लाख 9 हजार नगदी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने वारदात के लिए गांव के दो युवकों पर आरोप लगाया है। मुनीम का कहना है कि कई दिनों से उससे रंगदारी मांगी जा रही थी। वहीं रंगदारी नहीं देने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Related News

Leave a Reply