trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 5 1 4 2 7

कांग्रेस के गढ़ में लगे प्रियंका गांधी लापता के पोस्टर ...

लखनऊ

 उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रियंका गांधी लापता के पोस्टर लगाए जाने का मामला सामने आया है. जिले में रातोंरात प्रियंका गांधी की तस्वीर लगे सैकड़ों पोस्टर लगाए गए, जिसमें उन्हें इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है.पोस्टर पर लिखा है, अखियां थक गई पंथ निहार…आजा रे परदेशी बस एक बार.मैडम प्रियंका वाड्रा लापता. इमोशनल ब्लैकमेलर. रायबरेली से उनकी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी सांसद हैं. 

पोस्टर्स पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा कि पार्टी इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. उन्होंने कहा, ”जो लोग बहुत नीचे गिर गए हैं, उन्हें एेसे शर्मनाक काम का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा”. क्षेत्र के त्रिफुला चौराहे से लेकर हरदासपुर इलाके तक ये पोस्टर लगाए गए हैं. रिपोर्ट्स यह भी हैं कि राजबरेली के कई अन्य हिस्सों में लोगों को पैम्फ्लेट बांटे गए हैं. बता दें कि रायबरेली सीट पर प्रियंका गांधी को सोनिया गांधी की उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता है।

इंदिरा गांधी के 1980 में विजयी होने के बाद यह इलाका कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. पोस्टर में यह भी लिखा है कि ऊंचाहार ब्लास्ट, हरचंदपुर रेल हादसा और दशहरा समारोह के दौरान भी प्रियंका गांधी रायबरेली से नदारद दिखीं. कांग्रेस की सबसे मजबूत सीट माने जाने वाली अमेठी और रायबरेली में बीजेपी 2019 लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने की रास्ते तलाशने में जुटी है. हाल ही में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अपने सांसद फंड से 2 करोड़ रुपये रायबरेली को देने का एेलान किया था. इसके बाद कांग्रेस नेता और पूर्व एचआरडी मिनिस्टर कपिल सिब्बल ने दो करोड़ रुपये अमेठी को देने की घोषणा की।

Related News

Leave a Reply