trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

ओवरटेक करने को लेकर मार दी गोली ...

राजधानी लखनऊ में पुलिस की छवि धूमिल होती नजर आ रही है। आए दिन शहर में गोलियों की तड़तड़ाहट से लोगों में खौफ का माहौल है लेकिन पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही है। कानून व्यवस्था को सुधारने का दावा करने वाली कलानिधि की पुलिस एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई है। यहियागंज इलाके में ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने युवक को सरेआम गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

लखनऊ के याहियागंज इलाके में ओवरटेक करने को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो गया। जिसके बाद कुछ दबंगों ने यूनुस को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। यूनुस की गाड़ी एक युवक की गाड़ी से टकरा गई जिसके बाद विवाद होने लगा। देखते देखते विवाद बढ़ गया और दूसरे पक्ष के लोगों ने यूनुस को गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। मौके से फरार हुए दबंगों की गाड़ी नंबर से पहचान कर ली गई है। पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी नंबर को जारी कर दिया है। जो यूपी 32 EX 3489 पैशन प्रो है। वहीं यूनुस के परिजनों में इस मामले को लेकर काफी आक्रोश है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ट्रॉमा सेंटर के बाहर सीओ चौक समेत तीन थानों की फोर्स मौजूद।   

घटना की सूचना मिलने के बाद कानून मंत्री बृजेश पाठक ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और परिजनों से मिलकर मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। बृजेश पाठक ने घायल यूनुस से भी मुलाकात की और डॉक्टरों से किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करने के निर्देश दिए।

Related News

Leave a Reply