trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

सीएम गोंडा जिले के दौरे पर पहुंचे, बड़ा हादसा होते-होते बचा ...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार में व्यस्तता के बीच गुरुवार और शुक्रवार यानि आज कई जिलों का दौरा किया। सीएम आज अंबेडकरनगर के बाद गोंडा जिले के दौरे पर पहुंचे लेकिन उससे पहले वहां एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। मुख्यमंत्री ने गोंडा में आयोजित नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप का शुभारंभ किया। सीएम के आगमन से पहले यहां हाड्रोजन सिलेंडर में विस्फोट हो गया। जिससे चारों ओर अफरा-तफरा मच गई और अफसरों के हाथ पांव फूल गए।

यह विस्फोट गुब्बारे में हवा भरने के दौरान हुआ। सीनियर नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप का उद्घाटन करने सीएम आ रहे थे, लिहाजा सजावट का कार्यक्रम बड़ी तेजी से चल रहा था। उसी दौरान गुब्बारे में हवा भरा जा रहा था तभी अचानक हाइड्रोजन सिलेंडर में धमाका हो गया। इस धमाके में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक व्यक्ति का हाथ कट गया और दूसरे की शरीर के कई हिस्से में गम्भीर चोटें लगी हैं। दोनों घायलों को तुरंत एसडीएम तरबगंज की गाड़ी से अयोध्या के श्रीराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया।

सीएम के कार्यक्रम में उनके आगमन से पहले सुरक्षा में हुई चूक को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए हर एंगल से जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अधिकारी हाड्रोजन सिलेंडर की जांच भी करेंगे। अगर हाइड्रोजन गैस सिलेंडर एक्सपायर था तो यह बिना जांच के कार्यक्रम स्थल तक कैसे पहुंचा। फिलहाल यह सब जांच के बाद पता चल सकेगा। लेकिन मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले हुए धमाके से जिला प्रशासन के हाथ -पांव फूले हुए हैं।

Related News

Leave a Reply