trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 5 2 3 3 9

धरी रह गई तैयारियां, पशुओं का आतंक पहुंच गया कार्यक्रम स्थल ...

वाराणसी में छुट्टा-आवारा पशु ना सिर्फ किसानों और आम लोगों के लिए जी का जंजाल बने हैं, बल्कि अब इसकी चपेट में आला नेता और अफसर भी आने लगे हैं। प्रवासी भारतीय सम्मेलन के दूसरे दिन भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पीएम नरेंद्र मोदी और दुनिया भर से आए मेहमानों की मौजदूगी के मद्देनजर टीएफसी के बाहर भरपूर चौकसी थी लेकिन एक छुट्टा जानवर ने सभी तैयारियों को धरा पर ला दिया। एक आवारा मवेशी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल के करीब पहुंच गया। इसके बाद तो वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। काफी मशक्कत के बाद मवेशी को काबू में किया गया।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन के लिए पिछले आठ महीने से जिला प्रशासन तैयारियों में लगा था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहर को चमकाने के साथ ही छुट्टा पशुओं को कैद में करने के लिए अफसरों को कड़ा निर्देश दिया था लेकिन उनके इस आदेश का पालन होते नहीं दिखा। शहर तो छोड़िए छुट्टा पशुओं का आतंक कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गया।

पीएम मोदी वाराणसी के बड़ा लालपुर खेल में मैदान में तीन दिवसीय प्रवासी भारतीय दिवस के दूसरे दिन कार्यक्रम के औपचारिक उद्घाटन के लिए कार्यक्रम स्थल खेल मैदान में बने भव्य पंडाल में थे तो वहीं, दूसरी ओर खेल मैदान परिसर में तैनात पुलिस वाले परिसर में घुसी एक छुट्टा गाय को हांकते नजर आए। इस दौरान पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई। बड़ी मुश्किल से किसी तरह पुलिस वालों ने मशक्कत करके गाय को परिसर के प्रवेश द्वार दो से डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर से पास कराते हुए बाहर निकाला। इस दौरान स्कूली बच्चे भी प्रवेश के लिए खड़े थे, लेकिन खुशकिस्मती से किसी को चोट नहीं आई।

Related News

Leave a Reply