trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

बैंक ले गए और जबरदस्ती उसके खाते से नौ लाख रुपए निकलवा लिये ...

 बाराबंकी से आशियाना लौट रहे रिटायर रेलवे कर्मचारी और उनके बेटे को कार से अगवा कर बैंक से जबरदस्ती नौ लाख रुपए निकलवाने का मामला सामने आया है। पीड़ित इस घटना के बारे में कोई तथ्य नहीं दे पा रहा है।पुलिस शुरुआती पड़ताल में इसे संदिग्ध मान रही है पुलिस बैंक में पूछताछ कर असलियत पता करने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है। आशियाना के देवीखेड़ा निवासी शुभकरण वर्मा अपने बेटे वीरेन्द्र के साथ बाराबंकी से लौट रहे थे। वह बस का इंतजार कर रहे थे। इस बीच ही एक कार आकर रुकी। उसमें सवार लोगों ने लखनऊ छोड़ने की बात कहकर उन्हें बैठा लिया। रास्ते में कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने गाड़ी रोकने की बात कही लेकिन बाद में वह गाड़ी तेज भगाने लगे। इसके बाद उसे आशियाना स्थित सेन्ट्रल बैंक ले गए और उसके खाते से नौ लाख रुपए निकलवा लिये। बैंक कर्मचारी ने पूछा कि आखिर इतनी रकम क्यों निकाल रहे तो उसके साथ बंदूक लिए बदमाश ने कहा कि इनकी पत्नी का इलाज कराने के लिए रुपयों की जरूरत है। रुपये निकालने के बाद उन्हें सुनसान स्थान पर छोड़ दिया गया।

पीड़ित का कहना है कि आशियाना पुलिस को सूचना दी तो वह घटनास्थल को लेकर टहलाती रही। बाद में पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में और सुबूत के साथ बुलाया है। वहीं पीड़ित ने एसएसपी से भी न्याय की गुहार की है। वहीं इंस्पेक्टर अखिलेश चन्द्र पाण्डेय का कहना है कि पीड़ित कोई तथ्य नहीं दे सके हैं बैंक में पड़ताल की जाएगी
ऐसा लगा हेलमेट दुकानदार पहचान वाला है। पीड़ितों ने बताया कि करीब 12 किलोमीटर चलने के बाद भदुहा मोड़ पर गाड़ी रोककर चाय पिलाया, वह लोग होटल वाले से ऐसे बातचीत कर रहे थे जैसे परिचित हो,और वहीं सड़क किनारे हेलमेट बेच रहे दुकानदार से एक हेल्मेट लिया लेकिन पैसे नहीं दिए,और दुकानदार ने पैसे भी नहीं मांगे, जिससे लगता है कि वह भी बदमाशों का परिचित था इसके बाद उसे घर ले गए जहां से जबरन पास बुक ली।

Related News

Leave a Reply