trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 51

UPSSSC परीक्षा मे एसटीएफ की छापेमारी में तीन सॉल्वर गिरफ्तार ...

यूपीएसएसएससी द्वारा पूरे प्रदेश में शनिवार को आयोजित ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, एवं समाज कल्याण पर्यवेक्षक प्रतियोगी परीक्षा 2018 को लेकर यूपी एसटीएफ ने छापेमारी कर तीन सॉल्वर गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने लखनऊ में दो और गोरखपुर से एक सॉल्वर को धर दबोचा। 

इसी कड़ी में लखनऊ के कृष्णा कान्वेंट इंटर कॉलेज जानकीपुरम् से सॉल्वर मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है वह बिहार के आरा में रहने वाला हैं। मनीष अभ्यर्थी राजू पटेल निवासी सांगीपुर, प्रतापगढ़ की जगह परीक्षा दे रहा था। इसके अलावा एक अन्य सॉल्वर सत्येंद्र कुमार जो कि जहानाबाद बिहार का रहने वाला है। सत्येंद्र कुमार को महानगर इण्टर कॉलेज, कृष्णानगर लखनऊ से गिरफ्तार किया गया। सत्येंद्र अभ्यर्थी कुलदीप यादव निवासी जमालपुरी सुजाली की जगह परीक्षा दे रहा था। इसके अलावा एक सॉल्वर की गिरफ्तारी गोरखपुर से हुई है। परीक्षार्थी विकास कुमार की जगह मनीष सॉल्वर के तौर पर परीक्षा देने के मामले में गिरफ्तार किया है। शाहपुर थाना के धर्मपुर इलाके में स्थित विमल मॉन्टेशरी गर्ल्स इंटर कॉलेज से सॉल्वर पकड़ा गया। वहीं शहर के दूसरे परीक्षा सेंटरों पर भी एसटीएफ छापेमारी कर सॉल्वरों की तलाश में जुटी है।

इससे पहले आयोग के अध्यक्ष अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि हर पाली में 3,56,973 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। परीक्षा के लिए आगरा, अलीगढ़, अयोध्या, बरेली, गाजियाबाद, गोरखपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, मथुरा, मेरठ, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, प्रयागराज, सहारनपुर व वाराणसी में केंद्र बनाए गए हैं। हर जिले में आयोग का एक पर्यवेक्षक रहेगा। अधिक परीक्षा केंद्र वाले जिलों आगरा, कानपुर, लखनऊ में दो-दो पर्यवेक्षक भेजे गए हैं। फिलहाल तीनों गिरफ्तार सॉल्वरों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Related News

Leave a Reply