trending now

लखनऊ हिंदी दैनिक‘आज’ के वरिष्ठ संवादाता कल्याण सिंह ने खुद को गोली मारी

कमल नाथ होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

Total Visitors : 170

पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे सीएम, ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने गाजीपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। सहजानंद पीजी कॉलेज में आयोजित रोजगार मेले के उद्घाटन के दौरान छात्र उपद्रव करने लगे। मंच की तरफ बोतलें और कुर्सियां उछालीं जाने लगी। यही नहीं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा की ओर गमला भी फेंका, मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने किसी तरह छात्रों को शांत कराया। 

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा की ओर से सहजानंद पीजी कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया था। सीएम योगी आदित्यनाथ इसका उद्घाटन करने के लिए दोपहर में पहुंचे। बताया जा रहा है कि जैसे ही सीएम अपना भाषण खत्म हुआ और माइक मनोज सिन्हा ने संभाली, पंडाल में मौजूद छात्र हंगामा करने लगे।
अभ्यर्थियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने हंगामा करना शुरु कर दिया। बताया जा रहा है कि रोजगार मेले के लिए हजारों की संख्या में छात्र आयोजन स्थल पर पहुंचे थे लेकिन इनमें से कई छात्र का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया। आरोप है कि मंत्री समर्थक अपने लोगों को रजिस्ट्रेशन करवा रहे थे।

छात्रों का आरोप है कि रोजगार मेले के नाम पर उनके साथ छलावा है। रोजगार के नाम पर कंपनियां अभ्यर्थियों को सिर्फ पांच हजार रुपए की नौकरी का ऑफर दे रही थी। यही कारण है कि जब स्थानीय सांसद और रेल राज्यमंत्री मंच पर भाषण देने के लिए पहुंचें तो हंगामा शुरु हो गया। उपद्रवियों को संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि नेताओं के जाने के बाद आयोजन स्थल पर मारपीट भी हुई।

Related News

Leave a Reply