trending now

अब जेल में ही बीतेगी बाकी उम्र, हत्या के एक और मामले में रामपाल को उम्र कैद की सजा

नहीं रहे गंगा के असली पुत्र जीडी अग्रवाल गंगा को बचाने के लिए 111 दिनों से कर रहे थे अनशन

भीड़ तन्त्र में कोई भी सुरक्षित नहीं हरियाणा DIG की हुई पिटाई

पहले छोड़ी गैस सब्सिडी,अब लगा रहे हैं गैस एजेंसियों के चक्कर

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को लगाई फटकार कहा देश को बताएं राफ़ेल विमान की कीमत

 बाजार में आए पतंजलि के कपड़े ...

पतंजलि से आगे बढ़े बाबा रामदेव ने बाजार में उतारे आस्था, संस्कार और लिवफिट ब्रांड के कपड़े, दिल्ली में खुला पतंजलि का पहला परिधान स्टोर बाबा रामदेव की पतंजलि ने अब कपड़ों के कारोबार में भी कदम रख दिया है। सोमवार को धनतेरस पर बाबा रामदेव ने दिल्ली में पतंजलि के पहले परिधान स्टोर का उद्घाटन किया. बाबा रामदेव ने आस्था, संस्कार और लिवफिट ब्रांड के कपड़े बाजार में उतारे हैं।

योग गुरू बाबा रामदेव ने दिवाली से पहले धनतेरस पर दिल्ली में पतंजलि का कपड़ों का स्टोर लॉन्च कर दिया है. बाबा रामदेव द्वारा लॉन्च किए गए कपड़ों के स्टोर का नाम ‘परिधान’ रखा गया है. बाबा रामदेव से कई बार कपड़ों के कारोबार में उतरने के सवाल किए जाते थे. आखिरकार पतंजलि के परिधान अब मार्केट में आ गए हैं. पतंजलि ने परिधान में अभी आस्था, संस्कार और लिवफिट ब्रांड नाम से कपड़ों की रैंज मार्केट में उतारी।बाबा रामदेव की कंपनी अभी दिवाली से पहले पतंजलि के कपड़ों पर 25 फीसदी डिस्काउंट भी दे रही है। परिधान में कपड़ों की तीन हजार से ज्यादा वैराइटी बताई जा रही हैं यहां जींस, शर्ट, डेनिम, पारंपरिक परिधान, कुर्ते आदि मिलेंगे पुरुष और महिलाओं व बच्चों के सभी तरह के कपड़े उपलब्ध हैं। बाबा रामदेव ने 2016 में पतंजलि के कपड़े लॉन्च करने का ऐलान किया था जिसे पूरा होने में दो साल लग गए. बाबा रामदेव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बजाय सिर्फ 1100 रुपये में मिल रही है इसके साथ ही बाबा रामदेव ने मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म कर स्वदेशी अपनाने की सलाह दी।

लिवफिट ब्रांड के तहत स्पोर्ट्सवियर और योगा वियर मिलेंगे। आस्था ब्रांड में महिलाओं के कपड़े और संस्कार ब्रांड में पुरुषों के कपड़े मिलेंगे। कपड़ों की लॉन्चिंग के वक्त बाबा रामदेव ने बताया कि सभी कपड़ों में एंटी बैक्टेरियल प्रॉपर्टीज का ध्यान रखा गया है। फेस्टिव सीजन में कपड़ों पर 25 प्रतिशत की छूट मिल रही है। यह छूट दिवाली और भैयादूज तक जारी रहेगी पतंजलि की जींस की कीमत 500 रुपये से शुरू होगी और शर्ट की कीमत भी 500 रुपये रखी गई बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि ने 2020 तक देशभर में 200 शोरूम खोलने की योजना बनाई इसके साथ ही इस साल दिसंबर तक 25 शोरूम खोले जाएंगे।

Related News

Leave a Reply